मोज़ेज़ सिंह अबू जानी संदीप खोसला की पहल ‘द सतरंगी’ का बने अहम हिस्सा।

0
175

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । फ़िल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक मोज़ेज़ सिंह एक अच्छे निर्देशक होने के साथ ही फैशन के मामले में अक्सर ही मीडिया खबरों में बने रहते हैं। चाहे वह पब्लिक अपीयरेंस हो या मीडिया इवेंट्स वह हमेशा फैशन स्टेटमेंट प्रस्तुत करने हेतु अपनी बोल्ड चॉइस का एक ज़रूर नमूना पेश करते हैं।

फैशन की दुनिया में अपने असाधारण आउटफिट से एक्सपेरिमेंट करने वाले डायरेक्टर मोज़ेज़ सिंह ने हालही में प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर डुओ अबू जानी संदीप खोसला की नवीन पहल “द सतरंगी” के साथ फैशन में समावेशिता को बढ़ावा देने और गौरव का जश्न मनाने हेतु हाथ मिलाया है। ताकि लोग अपने व्यक्तित्व से जुड़ी भावनायें अपने आउटफिट्स, फैशन और लुक्स के जरिये खुलकर समाज में व्यक्त कर सकें।

उनका सिनेमा विशिष्ट और विभिन्न कला का प्रदर्शन करने के लिए सुप्रसिद्ध है। मोज़ेज़ की यही खासियत उन्हें दर्शकों का पसंदीदा बना देती है। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हाड़ी अभिनीत साइकोलॉजिकल थ्रिलर “ह्यूमन” को मोज़ेज़ ने ही लिखा और निर्देशित किया है। शो को बड़ी तादाद में दर्शकों और क्रिटिक्स की सराहना और प्यार मिला। साथ ही उन्होंने पूर्व में उरी फेम विक्की कौशल के साथ म्यूजिकल फीचर फिल्म “ज़ुबान” का निर्देशन कर बतौर डायरेक्टर अपनी क्षमता का सटीक उदहारण भी दिया। फिलहाल डायरेक्टर नेटफ्लिक्स के लिए रैपर, सिंगर और कंपोजर यो यो हनी सिंह पर डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY