फिटनेस, फैशन, फन: कृष्णा श्रॉफ और आयशा श्रॉफ का मेमोरेबल रैपिड फायर राउंड!

0
142

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एंटरप्रेन्योर और स्टाइल आइकन कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी मां आयशा श्रॉफ का इंटरव्यू लिया। माहौल तब गर्म हो गया जब उन्होंने अपनी मां आयशा श्रॉफ के साथ रैपिड फायर राउंड खेला। कैंडिड और अनफ़िल्टर्ड एक्सचेंज ने उनके रिश्ते के एक डायनामिक और प्लेफुल साइड को दिखाया।

फिटनेस और लाइवली पर्सनालिटी के लिए मशहूर कृष्णा ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी मां से क्विक और मज़ेदार सवाल पूछे। इंटरव्यू, माँ और बेटी के बीच एक मज़ेदार बातचीत, ने फैंस को उनके करीबी रिश्ते की एक झलक दी। कृष्णा का चैनल आमतौर पर फिटनेस कॉन्टेंट पेश करता है, जिससे यह लाइट हार्टेड कन्वर्सेशन एक रिफ्रेशिंग चेंज बन जाती है। अपनी बेटी की तरह एक सक्सेसफुल प्रोड्यूसर और फिटनेस एनथुसीएस्ट आयशा श्रॉफ ने अपनी बुद्धि का परिचय देते हुए ह्यूमर और ग्रेस के साथ रैपिड फायर राउंड खेला। इसके साथ ही इस मदर-डॉटर डुओ ने दर्शकों के लिए एक मजेदार अनुभव पैदा किया।

रैपिड फायर सेशन सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए नहीं था; इसने फैंस को कृष्णा और आयशा के बीच रियल बॉन्ड को देखने का भी मौका दिया। रैपिड फायर क्वेश्चन्स की स्पोंटेनिटी के साथ डुओ की केमिस्ट्री ने एपिसोड को दर्शकों के लिए एक दिलचस्प और यादगार अनुभव में बदल दिया।

https://youtu.be/gXdtP7qkrTQ?si=DfddTZdS3VYgNLU1

LEAVE A REPLY