अंकिता लोखंडे हैं इंस्टाग्राम रील एक्सपर्ट, इंस्टाग्राम क्वीन का टैग करता है एक्ट्रेस को सूट।

0
147

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । लोगों को बड़े पर्दे से लेकर इंस्ट्राग्राम रील तक अंकिता लोखंडे ने किया एंटरटेन।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को उनके 14 साल के कैरियर में दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिला है। पवित्र रिश्ता में अर्चना के रोल ने दर्शकों के दिल में एक अलग ही जगह बनाई है। लेकिन अपने एक्टिंग स्किल्स के साथ ही अंकिता सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी के लिए भी जानी जातीं हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर। यह रहें अंकिता के 5 सबसे अच्छे वजह जो उन्हें इंस्टाग्राम क्वीन बनाते हैं:-

अंकिता का पॉजिटिव नेचर : अंकिता का व्यक्तित्व बड़ा ही सकारात्मक और आशावादी है। उनका यह गुण उनके इंस्टारग्राम पोस्ट् पर भी साफ झलकता है। माइलस्टोन से लेकर मोटिवेशनल कोट्स तक अंकिता हमेशा पॉजिटिव वाइब्स देतीं हैं। यही कारण है कि लोग क्यों इन्हें इतना प्यार करते हैं।

एक्ट्रेस का स्टाइलिश सेंस ऑफ फैशन :- अंकिता का सेंस ऑफ स्टाइल बाकी अभिनेत्रियों से थोड़ा हटके है। इसीलिए उन्हें फैशन आइकॉन भी कहा जाता है। वह ट्रेडिशनल कपड़ों से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स तक हर लुक को बड़ी सहजता से कैरी करतीं हैं। चाहे रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन करना हो या फ्रेंड्स के साथ हैंग आउट करना अंकिता हमेशा फैशन गोल्स देने से नहीं चूकतीं।

पर्सनल लाइफ की अभिव्यक्ति:- अंकिता साफ दिल की इंसान हैं, जो ज़िंदगी में आने वाले अपने हाई और लौ दोनों पॉइंट्स का जिक्र अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिये साझा करतीं हैं। अपने डाउन टू एअर्थ नेचर के चलते फैंस उनसे करीब से खुद को जोड़ पाते हैं।

अंकिता का ऑनलाइन फैंस से इंटरैक्शन:- अंकिता आज बतौर एक्टर जो भी हैं, उनका श्रेय वह अपने फैंस को ही देतीं हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और फैंस के कमैंट्स और मैसेज का रिप्लाई भी ज़रूर देतीं हैं। अपने फैंस के प्रति अंकिता हमेशा कृतज्ञता का भाव रखतीं हैं और उनके सपोर्ट के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा करतीं हैं।

फॉलोअर्स को करतीं हैं प्रेरित:- एक्टिंग कैरियर के अलावा अंकिता हेल्थी लाइफस्टाइल को भी अधिक महत्व देतीं हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस को फिटनेस की ओर प्रेरित करने के लिए फिटनेस टिप्स शेयर करतीं हैं। अंकिता आज के युवाओं के लिए किसी रोल मॉडल से कम नहीं हैं।

अंकिता ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर हमेशा जुड़ी रहतीं हैं। जहा वह उन्हें अपने नए आगामी प्रोजेक्ट्स, लाइफस्टाइल और फिटनेस पोस्ट्स के द्वारा शेयर करतीं हैं। इंस्ट्राग्राम क्वीन अंकिता लोखंडे बहुत जल्द एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ स्वतंत्र वीर सवाकरकर में मुख्य अभिनेत्री के रूप में दिखेंगी।

LEAVE A REPLY