दंगल से लेकर जुबली तक अपारशक्ति खुराना का इंडस्ट्री में जबरदस्त सक्सेस ग्राफ।

0
189

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अपारशक्ति खुर्राना अपने हालिया वेबसीरीज़ जुबली में दर्शकों के मनपसंदीदा एक्टर बन चुके हैं। एक्टर ने न ही सिर्फ बहुत उम्दा काम किया बल्कि इस सीरीज में अपनी परफॉरमेंस से एक एक्टर होने के नाते चुनौतीपूर्ण रोल्स करने की चेष्टा भी की। इसके अलावा उन्होंने अब तक स्त्री, लुका छुपी और पति पत्नी और वह में भी बेहतरीन अदाकारी दर्शायी है।

एक्टर ने अमेजन प्राइम वीडियो में 1940 के दशक के सुपरस्टार मदन कुमार का रोल अदा कर अपने लिए एक अलग ही फैन फॉलोइंग का आगाज़ कर दिया है। मदन कुमार के रोल में डेप्थ लाने के लिए अपारशक्ति ने खुद को कई मायनों में परिवर्तित किया ताकि वह 1940 के दशक के सुपरस्टार लगे। फैंस ने सोशल मीडिया पर इस रोल के लिए दर्शक अपने फेवरेट एक्टर पर खूब प्यार लुटाया रहे हैं। यह रहें अपारशक्ति के फैंस के ट्वीट्स:-

एक फैन ने ट्वीट किया : “अपारशक्ति ने इस रोल में चार चांद लगा दिए। उन्होंने दिखा दिया कि वह केवल एक कॉमिक एक्टर ही नहीं हैं। #JublieeOn Prime”

दूसरे फैन ने अपारशक्ति के तारीफों के पुल बांधते हुए लिखा “अपारशक्ति खुर्राना ने एक सीरियस एक्टर के रूप में खुद को प्रमाणित किया। जुबली में उनकी परफॉरमेंस बहुत ज़्यादा सशक्त रही।”

अपारशक्ति अब और ज़्यादा शोज और फिल्मों में ऑडियंस को एंटरटेन करते नज़र आएंगे। फिलहाल जिनकी वह तैयारियों में व्यस्त हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अब वह ‘बर्लिन’, ‘फाइंडिंग राम’ और ‘स्त्री 2’ में काम करते दिखेंगे।

LEAVE A REPLY