‘कुड़िये नी’ से ‘ज़रूर’ तक: वर्ल्ड म्यूजिक डे पर अपारशक्ति खुराना के हिट ट्रैक पर एक नज़र!

0
61

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना की क्रिएटिविटी सिर्फ अभिनय तक ही सीमित नहीं है। एक्टर न सिर्फ एक शानदार कलाकार हैं बल्कि वह एक बेहतरीन सिंगर भी हैं, जिनके नाम कुछ वायरल चार्टबस्टर्स हैं। जब भी अपारशक्ति खुराना नया गाना लेकर आए हैं, लोगों ने इसे सही वजहों से पसंद किया है और अपारशक्ति की संगीत प्रतिभा का जश्न मनाने के लिए म्यूजिक वर्ल्ड डे से बेहतर क्या हो सकता है। चाहे रोमांस हो, दिल टूटना हो या दोस्ती, अपारशक्ति हर इमोशन्स के जरिये अपने लिस्टनर्स से जुड़ रहे हैं और उनमें और ज़्यादा की चाह जगाई है।

वर्ल्ड म्यूजिक डे के अवसर पर, यहां अपारशक्ति द्वारा दिए गए सौलफूल ट्रैक पर एक नज़र डालें, जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है:

‘कुड़िये नी’

एक्टर का यह गाना उनके फैंस को बहुत पसंद आया है, जो इसे खुराना के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों में से एक बनाता है। उन्होंने इसे लिखा, गाया और कम्पोज किया।

https://www.instagram.com/reel/CzgvWtNM_4r/?igsh=MW5jZDByaXpxdXJsaA==

‘ज़रूर’

अपारशक्ति खुराना ने ‘ज़रूर’ के साथ एक रोमांटिक और शानदार ट्रैक दिया, जो ‘अपा फेर मिलांगे’ फेम सैवी काहलों के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन था।

https://www.instagram.com/reel/C7ij-RESJAi/?igsh=ZTFscTEyeHpsaDBn

‘बरबाद’

अपारशक्ति खुराना ने ‘बरबाद’ के साथ सही तालमेल बिठाया है, जो प्यार और चाहत के इमोशन्स का एक परफेक्ट मिक्स है।

https://www.instagram.com/reel/C5IXftAhahX/?igsh=MXFsZDlnNGltbGhpOQ==

‘होर कोई नई’

अपारशक्ति खुराना ने ‘होर कोई नई’ में अपनी पत्नी आकृति आहूजा के साथ काम करके अपने लिस्टनर्स को एक बार फिर रोमांस के रोलरकोस्टर पर ले गए।

https://www.instagram.com/reel/C3U38QGyNfo/?igsh=MW41OGIwZGtpM2w5NQ==

‘बल्ले नी बल्ले’

‘बल्ले नी बल्ले’ के साथ, एक्टर ने जेन-जेड ब्रेकअप एंथम दिया, जो आज भी दर्शकों से कनेक्ट होता है।

https://www.instagram.com/tv/Cb_4z9SJRBI/?igsh=MW5oNGx3ZWl4OG1hcA==

‘तेरा नाम सुनके’

अपारशक्ति खुराना ने ‘तेरा नाम सुनके’ के साथ हार्टब्रेक एंथम ऑफ द सीजन दिया था।

https://www.instagram.com/reel/C0MCJXNyBrt/?igsh=MTFlaGY3MTV2Z2Jwdw==

तेरी यारी एक ऐसा गाना है, जिसे ज्यादातर दोस्त एक साथ ट्रेवल करते समय सुनना पसंद करेंगे। चौपाई साहेब का पाठ आध्यात्मिक मार्ग पर चलने वाले लोगों के लिए है। अपार ने म्यूजिक के अधिकांश जॉनर्स को कवर किया है। अभिनय के मोर्चे पर, वह ‘बर्लिन’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो कई फिल्म फेस्टिवल्स में धूम मचा रही है। इसके अलावा, वह बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री 2’ में ‘बिट्टू’ के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, अपारशक्ति वर्तमान में “बदतमीज़ गिल’ के लिए परेश रावल, शीभा चड्ढा और वाणी कपूर के साथ शूटिंग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY