मनोज बाजपेयी की फैमिली मैन से लेकर अमित साध की दुरंगा 2 तक दर्शकों के पसंदीदा शोज के नए सीजन्स होने वाले हैं जल्द रिलीज़

0
159

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । दर्शकों के बीच ओटीटी ने अपनी एक अलग ही जगह बनाई है। ओटीटी की सबसे खास बात उसपर मौजूद इंगेजिंग कॉन्टेंट और अपने सुविधानुसार अपने समय और मूड पर उन शोज को देखने की आज़ादी। हमने पिछले 3 सालों में एक से बढ़कर एक सफलत और दमदार कहानियां दी हैं। अब उनके अगले सीजन जल्द ही प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होने वाले हैं। इनमें से कुछ शोज के लिए दर्शकगण बहुत ही बेसब्री से इंतकर कर रहे हैं। यह रही उनकी एक लिस्ट:-

द फैमिली मैन सीजन 3:-
फैमिली मैन के पहले और दूसरे सीजन की सफलता के बाद एक्टर मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी एक मिडिल मैन जो गुप्त रूप से थ्रेट एनालिसिस एंड सर्वीलीयन्स सेल (टास्क) में इंटेलीजन्स ऑफिसर के करैक्टर से घर घर मशहूर हो गए हैं। इसके दूसरे सीजन एक अलग ही स्तर पर पहुंच गया जब सामंथा रुथ प्रभु ने विलीन का किरदार निभाया। अब फैंस इसके तीसरे सीजन की प्रतीक्षा में हैं, जहा मनोज को दोबारा एक्शन में देखने के लिए व्याकुल है।

मेड इन हेवन सीजन 2:-
दिल्ली में मेड इन हेवन नाम की कंपनी के मालिक तारा और करण दो वेडिंग प्लानर्स हैं। इस सीरीज में आपको इन दो मुख्य किरदारों के माध्यम से दिल्ली के रईस और उच्चवर्गीय की जिंदगियों के बारे में आप समीप से देख पाते हैं। सीरीज़ रिलीज़ होते ही लोगों को खूब पसंद आई है, जिन लोगों ने इसे देखा है। अब दर्शक तारा और करण के जीवन में आने वाले दिलचस्प घटनाओं को कैसे वह अकेले और साथ में मिलकर सुलझाते हैं इसके साक्षी बनने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

मिर्जापुर सीजन 3:-
मिर्जापुर का पहला सीजन दर्शकों के बीच सुपरहिट रहा। इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ प्रतिभावान व्यक्तियों ने मिलकर इसका निर्माण किया है। क्राइम एक्शन जॉनर पर आधारित इस शो में हर मोड़ पर ट्विस्ट और टर्न्स ही देखने को मिलते हैं। जब इसका दूसरा सीजन की घोषणा हुई तब दर्शक पहले से ही इसको देखने की उम्मीद बना बैठे थे। अब जब सीजन 3 मेकिंग में है तब शो के फैंस जानने चाहते हैं कि बाहुबली के पद के लिए कालीन भईया और बबलू कैसे एक दूसरे से भिड़ेंगे।

आर्या सीजन 3:-
जिस शो में सुष्मिता सेन जैसी दमदार अभिनेत्री मुख्य किरदार में हो उसका सीरीज़ का देखना तो बनता ही है। आपको बता दे कि शो के दूसरे सीजन को देखने वालों की तादाद पहले से ज़्यादा थी। इस शो ने सुष्मिता को लेडी डॉन के रूप में दर्शाया। अब दर्शकगण इसके तीसरे सीजन को देखने के लिए लालायित है।

दुरंगा सीजन 2:-
दुरंगा के पहले सीजन की लोकप्रियता के बाद बहुत जल्द इसका दूसरा सीजन आने वाला है। गुलशन देवैया और दृष्टि धामी जैसे एक्टर्स की अद्भुत परफॉरमेंस के साथ एक्टर अमित साध ने इसमें एक सुरप्राइज़िंग कैमिया किया था। लेकिन अब दुरंगा 2 में अमित एक बहुत ही दिलचस्प और अहम किरदार निभाएंगे। उनके फैंस देखने के लिए बड़े उत्सुक हैं कि उनका किरदार कैसा होगा।

सिनेमाप्रेमियों के लिए 2023 का दूसरा भाग बड़ा ही मज़ेदार और यादगार साबित होने वाला है। हम जानना चाहेंगे कि इनमें से कौनसी सीरीज़ के लिए आप सबसे ज़्यादा उत्सुक हैं?

LEAVE A REPLY