ओटीटी से थिएटर तक- अनिल कपूर ने साल 2023 किया अपने नाम!

0
140

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। “द नाइट मैनेजर” में विलेन आर्म्स डीलर शैली रूंगटा की भूमिका से लेकर “एनिमल” में फ्लॉड इंडसट्रियलिस्ट बलबीर सिंह की भूमिका निभाने तक, अनिल कपूर बॉलीवुड के “बाप” बने हुए हैं। वह इस साल टेलीविजन और सिनेमा दोनों ही प्लेटफॉर्म्स में हर सीरीज़ में अपना दबदबा बनाए हुए हैं। इस साल को और अधिक रोमांचक बनाने वाली बात यह है कि एनिमल, कपूर की बॉक्स ऑफिस पर 53वीं बड़ी सफलता है।

अभिनेता ने द नाइट मैनेजर और एनिमल दोनों में ही हर सीन को अपनी उपस्थिति से सशक्त बनाया है। आइकोनिक एक्टर द्वारा निभाये गए दोनों रोल्स उन्ही को ध्यान में रखते हुए लिखे गए थे। वहीं, उन्होंने उन्हें इस अंदाज से स्क्रीन पर उतारा कि केवल उनके जैसे प्रतिष्ठित और क्षमता वाला अभिनेता ही ऐसा कर सकता था।

कपूर अपनी आगामी रिलीज, “फाइटर” के साथ एरियल एक्शन फिल्म जॉनर को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं, जहां वह एक ग्रुप कमांडिंग ऑफिसर की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। 25 जनवरी को रिलीज़ के लिए निर्धारित, फिल्म का टीज़र पहले से ही चर्चा का केंद्र बना हुआ है, जिसने अनिल कपूर के शानदार करियर में एक और असाधारण अध्याय के लिए मंच तैयार किया है।

LEAVE A REPLY