ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास का सिटाडेल अमेज़न प्राइम वीडियो पर सबसे ऊपर है!

0
218

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । प्रियंका चोपड़ा जोनास की स्पाई-थ्रिलर 28 अप्रैल 2023 को ग्लोबली रिलीज रिलीज हो गई है। प्रियंका चोपड़ा जोनास के प्रशंसकों ने उनके किरदार को पसंद किया है। ग्लोबल आइकन ने वास्तव में अपने एक्शन से भरपूर प्रदर्शन के साथ अपने ग्लोबल दर्शकों को चकित कर दिया है और कैसे उन्होंने बिना बॉडी डबल के सभी रोमांचक एक्शन मूव्स किए हैं।

फ्लिक्सपोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिटाडेल वर्तमान में द मंडलोरियन, सक्सेशन और स्वीट टूथ को पछाड़ते हुए अमेज़न प्राइम वीडियो पर विश्व स्तर पर पहले स्थान पर है। प्रशंसक और आलोचक प्रियंका चोपड़ा जोनास की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं कि कैसे उन्होंने नादिया सिंह के किरदार में खुद को बदल लिया है। भाषा और किरदार में उसका सहज से ढ़लना, किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में जिसे उसके अतीत के बारे में कोई वाक्य याद नहीं है, से लेकर पूर्ण विकसित एक्शन सीक्वेंस तक अद्भूत है। रिचर्ड मैडेन सह-कलाकार के साथ आगामी एपिसोड का विश्व स्तर पर इंतजार किया जा रहा है और प्रशंसक प्रियंका चोपड़ा के प्रदर्शन का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

सिटाडेल के अलावा, ग्लोबल सुपरस्टार के पास हेड ऑफ स्टेट में जॉन सीना, लव अगेन और जी ले जरा में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ प्रमुख आगामी परियोजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY