ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने अबू धाबी में F1 ग्रांड प्रिक्स में आकर्षक गुलाबी ड्रेस में सुर्खियां बटोरीं।

0
103

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अबू धाबी में एफ1 ग्रांड प्रिक्स में वाई प्रोजेक्ट ड्रेस में अपनी शानदार उपस्थिति से सबका ध्यान खींचा। अभिनेत्री और उद्यमी ने न केवल अपने काले और गुलाबी पोशाक के साथ महफ़िल लूटी, बल्कि अपनी पसंदीदा टीम को प्रोत्साहित भी किया।

इस अवसर के लिए प्रियंका ने जो वाई प्रोजेक्ट ड्रेस चुनी, वह एक बेहतरीन डिजाइन थी, जिसमें जटिल विवरण और एक कंटेम्पररी सिल्हूट था। अभिनेत्री के सहज कर्ल ड्रेस को सहजता से कैरी करती हैं, जिससे सोफिस्टिकेट और आकस्मिक ठाठ के बीच एक आदर्श सामंजस्य बनती है। उनका पहनावा आसानी से F1 ग्रांड प्रिक्स की ग्लैमरस सेटिंग से बीच के कैज़ुअल ड्रेस में बदल सकता है जब इसे बॉडी-फिटिंग काले और गुलाबी ड्रेस, स्टाइलिश जूते और न्यूनतम ज्वेलरी – स्टेटमेंट इयररिंग्स और एक ब्रेसलेट के साथ जोड़ा जाता है। वह आसानी से वो बीच लूक में खुद को बदल सकती हैं। उसके समग्र रूप में बोहेमियन स्वभाव का स्पर्श जोड़ते हैं।

प्रियंका चोपड़ा की फैशन पसंद हमेशा बोल्डनेस और ग्रेस का पर्याय रही है, और यह उपस्थिति कोई एक्सेप्शन नहीं था। अबू धाबी में F1 ग्रांड प्रिक्स में, उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, बल्कि एक स्टाइल आइकन भी हैं, जो अपने फैशन विकल्पों के साथ लोगों को मोह देना जानती हैं। वो सहजता से बोहेमियन स्वभाव के स्पर्श के साथ एलिगेन्श का मिश्रण करती हैं।

LEAVE A REPLY