ग्लोबल सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस का हिंदी अडेप्टेशन ‘अनफिनिश्ड’ प्रतिष्ठित वर्ल्ड बुक फेयर में शामिल किया गया!

0
46

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रियंका चोपड़ा जोनस के मेमॉयर, अनफिनिश्ड का हिंदी अडेप्टेशन, जिसका टाइटल “अभी बाकी है सफर” है, को हाल ही में WorldBookFair2024 में जोड़ा गया है। इस खबर ने उन फैंस और साहित्यिक उत्साही लोगों के बीच भारी उत्साह ला दिया है, जो किताब के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

शुरुआत में, अनफिनिश्ड को फरवरी 2021 में अंग्रेजी में प्रकाशित किया गया था। अब, इसने पहले ही अपनी सच्ची और प्रेरक कहानी के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त कर ली है। यह मेमॉयर आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस के भारत में बचपन से लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रसिद्धि पाने तक की यात्रा पर ले जाता है।

मेमॉयर का हिंदी में अनुवाद करने का फैसला ऑथर की अपने देश में ऑडियंस से जुड़ने और अपनी कहानी को और अधिक सुलभ बनाने की इच्छा को दर्शाता है। वर्ल्ड बुक फेयर 2024 में “अभी बाकी है सफर” का शामिल होना किताब की लोकप्रियता और क्षेत्रीय भाषा साहित्य की बढ़ती मांग का प्रमाण है।

ग्लोबल एक्ट्रेस का मेमॉयर एक लेखक के रूप में उनकी प्रतिभा का एक और पहलू दर्शाता है। अंतरंग और निजी कहानी के जरिये, वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल संघर्षों और सफलताओं और रिश्तों पर प्रकाश डालती है, जिससे पढ़नेवालों को उनकी यात्रा की एक झलक दिखती है।

वर्ल्ड बुक फेयर 2024 एक प्रसिद्ध वार्षिक कार्यक्रम है, जो दुनियाभर से पब्लिशर्स, ऑथर्स और बुक लवर्स को आकर्षित करता है। इस प्रतिष्ठित मेले में प्रदर्शित होने वाले ‘अनफिनिश्ड’ के हिंदी अडेप्टेशन के साथ, यह न सिर्फ साहित्य में विविधता को बढ़ावा देता है बल्कि प्रियंका चोपड़ा जोनस की कहानी की ग्लोबल अपील को भी उजागर करता है।

LEAVE A REPLY