इश्क विश्क रिबाउंड का ‘गोरे गोरे मुखड़े पे’ गाना हुआ रिलीज: रोहित सराफ ने डांस फ्लोर पर लगाई आग!

0
68

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का नया गाना ‘गोरे गोरे मुखड़े पे’ रिलीज हो गया है और इसमें वह सब कुछ है जो आप एक पार्टी नंबर से उम्मीद करते हैं। इस गाने में सदाबहार स्टाइलिश रोहित सराफ हैं, जो अपने सह-कलाकारों जिब्रान खान, पशमीना रोशन और नैला ग्रेवाल के साथ अपनी शानदार एनर्जी और उत्तेजक नृत्य चाल से स्क्रीन को रोशन करते हैं। उदित नारायण, बादशाह और निखिता गांधी की आवाज़ और खुद बादशाह द्वारा लिखे गए गीतों के साथ, नया ट्रैक पार्टी परिदृश्य पर हावी होने के लिए तैयार है।

फिल्म के पहले रिलीज़ हुए गाने – ‘सोनी सोनी’, ‘इश्क विश्क प्यार व्यार’ और ‘चोट दिल पे लागी’ – को पहले ही प्रशंसकों से अपार प्यार मिल चुका है, और इसे व्यापक रूप से ट्रेंड किया जा रहा है। और ऐसा लग रहा है कि नया ट्रैक ‘गोरे गोरे मुखड़े पे’ नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है।

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के अलावा, रोहित सराफ ‘मिसमैच्ड 3’ में ऋषि शेखावत के अपने प्रिय किरदार को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। वह वर्तमान में धर्मा प्रोडक्शंस की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह वरुण धवन, जान्हवी कपूर और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

LEAVE A REPLY