ग्रेडअप स्टूडेंट Delhi के Amit ने गेट 2021 में ऑल इंडिया रैंकिंग 7 (CE) हासिल किया

0
1034
Gradeup student Delhi's Amit achieved All India Ranking 7 (CE) at GATE 2021

Today Express News | Ajay verma | Delhi, 24 मार्च, 2021: प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए सबसे भरोसेमंद ब्रांड्स में से एक ग्रेडअप ने अपनी सक्सेस स्टोरी में एक और कहानी जोड़ते हुए गेट 2021 की परीक्षा में अपने छात्रों की योग्यता की घोषणा की। Delhi के रहने वाले Amit ने प्रतियोगी परीक्षा में अखिल भारतीय स्तर पर तीसरा क्रमांक (AIR 7-Civil Engineering) हासिल किया है। प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले पूरे भारत के छात्रों ने परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। सभी स्ट्रीम में 10 से अधिक छात्रों ने टॉप 10 और 100 से अधिक छात्रों ने टॉप 100 में अपना स्थान हासिल किया है।

इस सफलता पर टिप्पणी करते हुए ग्रेडअप के वीपी (गेट) श्री एमएन रमेश ने कहा, “हम ग्रेडअप में अपने सभी छात्रों को उनके असाधारण परिणाम के लिए बधाई देते हैं और हम 20 लाख रुपए तक के उपहार से इन योग्य छात्रों को पुरस्कृत करेंगे। यह परिणाम इस तथ्य का प्रमाण है कि ग्रेडअप हमेशा एक स्टूडेंट-फर्स्ट संगठन है। ग्रेडअप में हमारा फोकस हमेशा अपने छात्रों को क्वालिटी एजुकेशन उपलब्ध कराने पर रहता है।

2015 में अपनी स्थापना के बाद से प्लेटफ़ॉर्म ने 3 लाख रजिस्टर्ड यूजर्स के साथ 35 लाख से अधिक मासिक सक्रिय यूजर हासिल किए हैं। प्लेटफॉर्म कई प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में छात्रों की मदद करता है। 2019 में कंपनी ने टाइम्स इंटरनेट से $10 मिलियन की फंडिंग जुटाई और इस साल अगले दौर की फंडिंग की उम्मीद कर रही है। स्टार्टअप 2021 के अंत तक 5 करोड़ यूजर हासिल करने पर फोकस कर रहा है।

ग्रेडअप के बारे में-

ग्रेडअप भारत का अग्रणी परीक्षा तैयारी प्लेटफॉर्म है जो 30 मिलियन से अधिक परीक्षा में शामिल होने जा रहे उम्मीदवारों को गेट (GATE), बैंकिंग, एसएससी (SSC), डिफेंस, एमबीए (MBA), सीएलएटी (CLAT), यूपीएससी (UPSC), नेट (NET), जेईई (JEE), एनईईटी (NEET) जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में मदद करता है। यह भारत का एकमात्र एड-टेक प्लेटफॉर्म है, जिसने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों के आकर्षक समुदाय बनाए हैं, जो छात्रों को साथियों और मेंटर्स से बातचीत करने, प्रश्न पूछने, अपडेट शेयर करने के साथ ही और भी बहुत कुछ करने में सक्षम बनाता है। हम एक्सपर्ट फेकल्टी द्वारा रोज होने वाली लाइव इंटरैक्टिव क्लासेस, अनलिमिटेड मॉक टेस्ट, प्रैक्टिस मटेरियल और क्विज़ प्रदान करते हैं। हमारी प्रमुख ऑफरिंग लाइव कोर्सेस हैं जिन्हें ग्रेडअप सुपर नामक सबस्क्रिप्शन सर्विस के तौर पर बेचा जाता है।

LEAVE A REPLY