एक्टर हर्ष वर्धन कपूर की ‘थार’ गूगल की ‘व्हाट टू वॉच’ लिस्ट में टॉप 5 में पहुंची!

0
214

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपनी रिलीज़ के पंद्रह महीने बाद भी एक्टर हर्ष वर्धन कपूर की फ़िल्म “थार” गूगल पर टॉप 5 सबसे अधिक सर्च की जाने वाली वेस्टर्न फिल्मों में अपना स्थान बनाए हुए है। थार “नो कंट्री फॉर ओल्ड मेन” और “द रेवेनेंट” जैसे प्रतिष्ठित फिल्मों के साथ स्पॉटलाइट साझा कर रही है। आपको बता दें इस फिल्म से हर्ष ने निर्माता के रूप में अपना डेब्यू किया था। इस फ़िल्म ने 13 सितंबर 2023 तक “व्हाट टू वॉच” लिस्ट में एक ट्रेंडिंग विकल्प बनी हुई है, जिसने प्रतिष्ठित पांचवां स्थान हासिल किया है।

हर्ष वर्धन कपूर ने “भावेश जोशी सुपर हीरो” और “थार” जैसी फिल्मों में अपने कैरेक्टर्स के साथ खुद को एक बेहतरीन एक्टर के रूप में हर बार खुद को साबित कर रहे है। किरदारों में गहराई से उतरने की उनकी क्षमता उल्लेखनीय है, जिससे आज वह फ़िल्म इंडस्ट्री के टॉप हीरोज को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

इस समय हर्ष वर्धन कपूर अपनी आगामी फिल्म के लिए ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता और पद्म भूषण पुरस्कार विजेता अभिनव बिंद्रा की बायोपिक की तैयारी कर रहे हैं। अपनी कला के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ कपूर एक और असाधारण प्रदर्शन देने के लिए उपस्थित हैं। फैंस और क्रिटिक्स समान रूप से खेल के क्षेत्र में उनके परिवर्तन को देखने के लिए उत्सुक हैं। यह उसी दृढ़ संकल्प और भावना का प्रतीक है, जो बिंद्रा की उल्लेखनीय यात्रा की विशेषता रही है।

LEAVE A REPLY