ओल्ड ट्रैफर्ड में डेनिस इरविन के साथ हर्ष वर्धन कपूर की अविस्मरणीय मुलाकात!

0
175

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ और ‘थार’ में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध एक्टर हर्ष वर्धन कपूर ने खुद को फुटबॉल की महानता के केंद्र में पाया, जब उन्हें वैश्विक फुटबॉल पावरहाउस मैनचेस्टर यूनाइटेड से प्रतिष्ठित निमंत्रण मिला। दिग्गज पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड खिलाड़ी डेनिस इरविन से मिलने और शानदार ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम के प्रतिष्ठित मैदानों की यात्रा करने की संभावना ने इसे पहले से ही असाधारण अवसर को और भी अद्भुत बना दिया।

आपको बता दें, जब मैनचेस्टर यूनाइटेड की बात आती है तो हर्ष वर्धन एक सामान्य दर्शक से बहुत दूर हैं। क्लब के प्रति उनका जुनून महज समर्थन से कहीं अधिक है; उन्हें रेड डेविल्स के एक उत्साही फैन के रूप में पहचाना जाता है। मैनचेस्टर यूनाइटेड से निमंत्रण मिलना एक सपने के साकार होने जैसा था। क्लब के एक प्रामाणिक दिग्गज डेनिस इरविन से मिलना निसंदेह हर्ष वर्धन के लिए एक अवास्तविक अनुभव था।

हर्ष वर्धन कपूर की मैनचेस्टर यूनाइटेड की यात्रा और डेनिस इरविन जैसे दिग्गज से मिलना एक समर्पित मैनचेस्टर यूनाइटेड प्रशंसक के रूप में एक्टर के लिए एक अनोखा क्षण था। वर्कफ्रंट की बात करें तो हर्ष वर्धन कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर एक आगामी बायोपिक में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता और पद्म भूषण पुरस्कार विजेता अभिनव बिंद्रा का किरदार निभाते नजर आएंगे, जिसे देखने के लिए उनके फैंस बड़े उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY