वर्सेटाइल एक्टर राजकुमार राव सभी जॉनर की फिल्मों के लिए डायरेक्टर्स की पहली पसंद!

0
44

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। अपनी मनोरंजन यात्रा के दौरान, राजकुमार ने खुद को एक अभिनेता के रूप में विकसित किया है, जिससे वह एक सशक्त कलाकार बन गए हैं। उन्होंने कॉन्टेंट से भरपूर फिल्मों से सभी को प्रभावित किया है और ऐसा करना जारी रखा है। यह जानना भी उतना ही महत्वपूर्ण है कि जब फिल्मों के जॉनर की बात आती है, तो राव इसके लिए निर्देशकों की पहली पसंद रहे हैं।

चाहे वह ड्रामा हो, कॉमेडी हो, रोम-कॉम हो या बायोपिक्स, राजकुमार राव सभी जॉनर को बखूबी निभाते हैं, जो उन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक बनाता है। ट्रैप्ड, न्यूटन, भेड़, काई पो छे जैसी फिल्मों का हिस्सा बनकर, अभिनेता सिनेमाघरों में एक वर्सेटाइल आइकन साबित हुए हैं। अमर कौशिक, अमित मसुरकर, अनुभव सिन्हा और बाकी डायरेक्टर्स के साथ काम करके साबित हुआ कि राजकुमार एक पावर-पैक्ड एक्टर हैं और निर्देशक उनके साथ और भी ज़्यादा काम करना चाहते हैं!

राजकुमार राव कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं और दर्शकों को इसकी रिलीज का इंतजार करवा रहे हैं। उनकी एक और बायोपिक ‘श्री’ पाइपलाइन में है। इसके अलावा, राजकुमार अपने आगामी फिपम ‘विकी और विद्या का वो वाला वीडियो’ के लिए ऋषिकेश में शूटिंग कर रहे हैं, जो एक आगामी रोम-कॉम है और नई इंटरनेट सेंसेशन तृप्ति डिमरी के साथ उनकी पहली फिल्म है। इसके साथ ही, वह अपने फैंस को स्त्री 2, अपने आगामी रोमांटिक ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही, बायोपिक ‘श्री’ और एक थ्रिलर ‘गन्स एंड गुलाब सीजन 2’ के साथ हंसी के रोलरकोस्टर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके साथ, इस साल प्रभावशाली 5 रिलीज़ के साथ राजकुमार का बिजी शेड्यूल है!

LEAVE A REPLY