शैंपेन व्हाइट गाउन से लेकर रफल्ड मिनी ड्रेस तक: 5 बार एक्ट्रेस सनी लियोनी ने स्प्लिट्सविला X5 के लिए स्टाइलिश स्टेटमेंट सेट किया!

0
123

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस सनी लियोनी स्प्लिट्सविला एक्स5 के आगामी सीजन की होस्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जहां दर्शक रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं वे यह देखने के लिए भी उत्साहित हैं कि सनी अपने फैशन गेम से किस तरह धमाल मचाती हैं। इसके बीच, सनी ने स्प्लिट्सविला एक्स5 के लिए अपने ओओटीडी स्टेटमेंट में कुछ स्टाइलिश फैशन गोल्स बताए हैं। यहां सनी द्वारा पहने गए कुछ स्टाइलिश आउटफिट्स पर एक नजर डालते हैं, जिन्होंने अपने लुक को एक फैशन अफेयर बना दिया है। इन लुक्स आप आप ज़रूर अपने क्लोसेट में शामिल करना चाहेंगे।

लैवेंडर पैंटसूट
इस लैवेंडर ऑउटफिट में सनी लियोनी बेहद आकर्षक लग रही हैं, जिसके साथ उन्होंने कई रिंग्स, ब्रेसलेट और कैची इयरिंग्स पहने हैं। स्टनिंग सॉफ्ट ग्लैम लुक के साथ, सनी लियोनी पूरी तरह से ‘गुड वाइब्स ऑन टाइड्स’ में डूब रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/C4SQPYbqr7L/?utm_source=ig_web_copy_link

शीक स्कर्ट एंड क्रॉप
इस मिनी स्कर्ट और स्लीवलेस क्रॉप टॉप में सनी लियोनी एक बटन की तरह प्यारी लग रही हैं। उन्होंने इस ऑउटफिट को एक हैट के साथ जोड़ा है और बूट्स के वह पेयर फैंस के बीच स्पॉटलाइट बन गए है।

https://www.instagram.com/reel/C4KXFSKKxYe/?utm_source=ig_web_copy_link

द बीच ब्लश
नेटेड लुक वाले इस ड्रमैटिक टॉप से ​​सनी लियोनी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उनका स्टेटमेंट टॉप बॉडी-हगिंग स्कर्ट के साथ पेयर किया गया है। जहां उन्होंने अपने आउटफिट को स्टारी इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया था, वहीं जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह था सॉफ्ट मेकअप लुक में उनका कमाल का अंदाज़।

https://www.instagram.com/reel/C3hQnsNq-fL/?utm_source=ig_web_copy_link

रेड रफल्ड फ्लेयर्स!
रेड-वाइन कलर की इस मिनी ड्रेस में सनी लियोनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रफल्ड वन साइडेड शोल्डर एक्ट्रेस के फैंस के बीच आकर्षण का केंद्र बन गया, जबकि सनी ने सिंपल गोल्डन हुप्स के साथ अपने लुक में चार चांद लगा दिए। हम उनके इस आउटफिट को पूरी तरह से अपने वार्डरोब में शामिल कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/C3R2vKPtLJ3/?utm_source=ig_web_copy_link

स्लेइंग इट इन शैंपेन व्हाइट!
एक शानदार शैंपेन वाइट गाउन में चमकते हुए, सनी ने रॉयल वाइब लुक का प्रदर्शन किया। उन्होंने इस गाउन के साथ कोट की एक फरी लेयर जोड़ी, उन्होंने अपने इस लुक के साथ धमाल मचा दिया।

https://www.instagram.com/reel/C3zNDDBqik5/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तरह के स्टाइल स्टेटमेंट सेट करते हुए, दर्शक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि सनी लियोनी स्प्लिट्सविला X5 के आगामी सीज़न के साथ स्टेज पर क्या लेकर आती हैं। इसके अलावा सनी ‘ग्लैम फेम’ को भी जज करती नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY