हिन्दू लड़की को शादीशुदा और 4 बच्चो के अब्बू से हुआ प्यार , बिट्टू बजरंगी हुए एक्टिव

0
185

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़।  रिपोर्ट अजय वर्मा।  फरीदाबाद में एक बार फिर से एक हिन्दू लड़की को विशेष समुदाय के एक शादीशुदा आदमी द्वारा प्यार के जाल में फ़साने का मामला सामने आया है।  दरअसल फरीदाबाद के सेक्टर 12 कोर्ट में 21 अक्टूबर को अचानक से गोरक्षक बजरंग फ़ोर्स के अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी अपनी ट्रीम के साथ पहुचें। जहाँ उन्होंने एक युवक युवती से बातचीत की तो पता चला की कुरैशीपुर – गाँधी कालोनी की रहने वाली एक लड़की चार बच्चो के अब्बू से शादी करने के लिए यहाँ आयी थी।  जिसके बाद बिट्टू बजरंगी ने मौके पर लड़की को समझाने की कोशिश की।  लेकिन लड़की बार बार यह कहती नज़र आयीं की वह शादी करेगी तो सिर्फ इसी से चाहे इसके दस बच्चे ही क्यों ना हो।

जहाँ हिन्दू लड़की शादी की जिद पर अड़ी हुई थी वहीँ वह आदमी मौके पर सबके सामने शादी की बात से मुकर गया और कहने लगा की मैं तो इसे समझाने आया था की वह अपना परिवार देखे और उसे छोड़ दे।

 

फिर क्या था बिट्टू बजरंगी ने पहले से शादीशुदा और चार बच्चो के पिता को पकड़ा और सेक्टर 12 कोर्ट से पकड़कर सेन्ट्रल थाना ले गए और आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए पुलिस को सौप दिया।  वहां मौजूद सोशल मीडिया के कुछ पत्रकारों को जानकारी देते हुए बिट्टू बजरंगी ने बताया की उन्हें लड़की की के परिजनों ने संपर्क किया था और कहा था की उनकी लड़की चार बच्चो के बाप जो की मुस्लिम समुदाय से है उससे शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है और लड़की को ज़बरदस्त तरीके से बहकावे में लिया हुआ है।
इस पर बिट्टू बजरंगी ने परिजनों से कहा की जब वह आदमी शादीशुदा है तो ऐसे में कानून भी नहीं कहता की वह दूसरी शादी करे।  उन्होंने कहा की मुस्लिम मान्यताओं में भी बिना तलाक के शादी नहीं की जा सकती हैं।  बिट्टू बजरंगी ने कहा की कानूनी कार्यवाही के लिए इस शादीशुदा चार बच्चो के पिता को पुलिस के हवाले कर दिया है।
वहीँ हिन्दू लड़की के भाई ने बताया की उसकी बहन की उम्र करीब 25 वर्ष है और वह खेड़ी गुजरान क्षेत्र के अंतर्गत एक कॉलेज में पढाई कर रही है। उसने बताया की उक्त शादीशुदा चार बच्चो का पिता उनके घर के सामने ही हाडवेयर की दूकान का काम करता है। उसने बताया की वह लोग लगभर रोज़ी रोटी और घर का गुज़ारा चलाने के लिए सारा दिन घर से बाहर रहते हैं जिसका फायदा इस व्यक्ति ने लिया है।  उनकी बहन की उसने बुरी तरह से अपने प्यार के जाल में फंसाया हुआ है और जब वह अपनी बहन को समझाने की कोशिश करते हैं वह उन्हें आत्महत्या की धमकी दे देती है. लड़की के भाई ने कहा की उसकी बहन बुरी तरह से चार बच्चो के बाप के चक्कर में पड़ी हुई है और मान ही नहीं रही जबकि कानूनी तौर पर ऐसा हो नहीं सकता।  उन्होंने उम्मीद जाहिर की है की पुलिस इस पर सख्त कार्यवाही करेगी।
वहीँ फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अपना पक्ष सामने नहीं रखा है और ऑफ दा रिकॉर्ड यह पता चला है की पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों को बैठकर समझाने की कोशिश में लगी हुई है इस मामले में आगे क्या होगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा।  फिलहाल इस मामले से यह साफ़ हो गया है फरीदाबाद में बिट्टू बजरंगी एक बार फिर से एक्टिव हो गए है और इस तरह के मामलो में वह हस्तक्षेप करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY