हरियाणा और उत्तराखंड के माननीय मुख्यमंत्री ने की आदिपुरुष की तारीफ – लेखक और गीतकार मनोज मुंतशिर से की खास मुलाकात

0
634

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । भूषण कुमार निर्मित और ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष को सभी लोगों का समर्थन मिल रहा है। अब इस फिल्म को हरियाणा के माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उत्तराखंड के माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी प्रशंसा और समर्थन मिला है।

आदिपुरुष लेखक और गीतकार मनोज मुंतशिर ने करनाल में सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की और उसके बाद देहरादून में सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की और इस भव्य फिल्म की कुछ झलकियां दिखाई जो दोनो को काफी पसंद आई उन्होंने चर्चा के दौरान न केवल फिल्म के लिए अपना समर्थन दिखाया बल्कि अपने विचारों को ट्वीट के माध्यम से भी सामने रखा जहां उन्होंने मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के आदर्शों को दर्शाते हुए आदिपुरुष की सफलता के लिए अपने उत्साहजनक शब्द लिखे और ढेर सारी शुभकामनाए दी और इसे हर हाल में हर भारतीय की फिल्म बनाने की कामना की।

ये फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए एकदम तैयार है।

Team Adipurush launches the stunning poster of Raghav starring Pan India Superstar Prabhas

LEAVE A REPLY