आइकोनिक मोमेंट: अनिल कपूर ने कोलकाता में फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल के पहले एडिशन की शोभा बढ़ाई!

0
75

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर ने कोलकाता में फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल के पहले एडिशन के इनौगरल सेरेमनी में अपने औरा और प्रजेंस से दर्शकों को आकर्षित किया। यह इवेंट सिनेमेटिक ब्रिलियंस और कल्चरल एक्सचेंज का सेलिब्रेशन था।

नंदन के कोलैबोरेशन से एलायंस फ्रांसेइस डू बेंगाले कोलकाता द्वारा आयोजित यह इवेंट इंडियन और फ्रेंच सिनेमा के बीच स्थायी बंधन का एक प्रमाण था। शाम के हाईलाइट्स में से एक फ्रेंच काउंसिल जनरल का विचारपूर्ण भाव प्रदर्शन था, जिन्होंने अनिल कपूर को उनकी फिल्म ‘कहां कहां से गुजर गया’ के बिहाइंड द सीन फ़ोटो भेंट की। प्रसिद्ध फोटोग्राफर नेमाई घोष द्वारा खींची गई यह फ़ोटो फिल्म के पीछे की क्रिएटिव प्रोसेस की एक झलक पेश करती है, जो सिनेमा को परिभाषित करने वाली क्रिएटिविटी और डेडिकेशन की याद दिलाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

दर्शकों को अपने संबोधन में, अनिल कपूर ने फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त किया और सिनेमा के जरिये क्रोस-कल्चरल अंडरस्टैंडिंग को बढ़ावा देने पर जोर दिया। उन्होंने दुनिया के विभिन्न हिस्सों से फिल्ममेकर्स और सिनेप्रेमियों को एक साथ लाने और विविधता के बीच एकता की भावना को बढ़ावा देने के लिए ऑर्गनाइजर्स के प्रयासों की सराहना की।

जैसे ही कोलकाता में फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल के पहले एडिशन का समापन हुआ, इसने कल्चरल लैंडस्केप में एक नए चैप्टर की शुरुआत की। अनिल कपूर का स्टार पावर और उपस्थित लोगों के उत्साह के साथ, फेस्टिवल ने एक शानदार सफलता का वादा किया, जिससे भारत और फ्रांस के बीच फ्यूचर कोलैबोरेशन और कल्चरल एक्सचेंज का मार्ग खोल दिया।

LEAVE A REPLY