इंडिया कल्ट मेन्स फैशन वीक के ऑडिशन 26 मार्च से

0
431

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फैशन टीवी स्कूल ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स (SOPA) साउथ दिल्ली ने अपनी साउथ दिल्ली शाखा में ऑडिशन आयोजित करने के लिए इंडिया कल्ट मेन्स फैशन वीक से हाथ मिलाया है। इसी के साथ फैशन टीवी सोपा ने भी पहली बार इंडिया कल्ट मेन्स फैशन वीक के साथ सहयोग किया है। पुरुषों के वर्ग के सबसे बड़े फैशन वीक में से एक इंडिया कल्ट मेन्स फैशन वीक के लिए ऑडिशन आयोजित करने के लिए FTV SOPA की दक्षिण दिल्ली शाखा से बेहतर कोई जगह हो भी नहीं सकती थी। फैशन वीक 26 और 27 मार्च को जम्मू—कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में होगा। गौरव गुप्ता, कोसी भाटी और इंडिया कल्ट मेन्स फैशन वीक के भागीदारों अदनान शाह के दिमाग की उपज इस अद्भुत अवधारणा, यानी ऑडिशन के जज फैशन उद्योग के सम्मानित नामों— जॉन मेरी, भरत रेशमा, शांतनु बोस, कपिल गौहरी और औच्य ठाकुर होंगे। उन्होंने लगभग 150 प्रतिभाशाली पुरुष मॉडलों का ऑडिशन लिया। एफटीवी सोपा, साउथ दिल्ली की सीओओ थमीना हबीबी और कंसल्टिंग सीईओ परिमल मेहता ने इंडिया कल्ट मेन्स फैशन वीक के साथ इस ऑडिशन के आयोजन की मेजबानी की।

तमिना हबीबी के पास फोटोग्राफी, सिनेमा, फैशन और व्यक्तित्व विकास के क्षेत्र में प्रतिभागियों को सही मात्रा में एक्सपोजर देकर उन्हें विकसित करने की अनूठी दृष्टि है। वह FTV की मालकिन बिमला देवी के मार्गदर्शन में FTV SOPA चलाएंगी। बिमला देवी ने श्रीनगर में इस शो के आयोजन का दायरा देखा है, क्योंकि उनका मानना ​​है कि बी और सी शहर प्रतिभाओं से भरे हुए हैं और ये प्रतिभाएं ग्लैमर उद्योग में चमकने की विशाल क्षमता रखती हैं।

FTV SOPA के कंसल्टिंग सीईओ परिमल मेहता टैलेंट ग्रूमिंग के विशेषज्ञ रहे हैं। उन्होंने उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिए कई बड़े फैशन शो, पेजेंट को कोरियोग्राफ भी किया है। वह श्रीनगर में जाने-माने डिजाइनरों के साथ संरेखण में एफटीवी सोपा के फैशन शो को कोरियोग्राफ करेंगे। FTV SOPA ने FTV SOPA दक्षिण दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले तीन सुपर मॉडलों— वैभव मौर्य, गोकुल जी, और विवेक लाजर की भी घोषणा की है।

LEAVE A REPLY