अली फ़ज़ल से लेकर अपेक्षा पोरवाल तक इन टैलेंट्स ने विश्वभर में भारत का नाम किया रोशन

0
158

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अली फ़ज़ल, निमृत कौर, अपेक्षा पोरवाल और हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड के गलियारों को भेद कर विश्वभर में अपनी प्रतिभा का डंका बजाया है। ग्लोबल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन सितारों ने अपने परफॉरमेंस से सभी दर्शकों को खूब मनोरंजन प्रदान किया है।

अली फ़ज़ल:- अली ने अपने आपको एक गुणवान एक्टर के रूप में स्थापित किया है। उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्रिटिश अमेरिकी फ़िल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ में पहचान मिली। इस फ़िल्म में उनके साथ एकेडमी अवार्ड विजेता जुड़ी डेंच भी मुख्य भूमिका में थीं। अली का सहज कौशल, प्रतिभा और उनकी चार्मिंग व्यक्तित्व ने अभिलाषी एक्टर्स के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स की झड़ी लगा दी।

निमृत कौर:- निमृत ने भारतीय और अंतरराष्ट्रीय सिनेमा दोनों ही जगह पर अपने काम से महत्त्वपूर्ण प्रभाव छोड़ा है। फ़िल्म “द लंचबॉक्स” में अपने रोल के कारण उन्हें दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों की ओर से खूब प्रशंसा मिली है। निमृत ने सुपरहिट टेलीविजन सीरीज़ “होमलैंड’ में सिर्फ काम ही नहीं किया बल्कि वह इस शो के लिए प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में नॉमिनेशन की हकदार भी बनीं।

अपेक्षा पोरवाल:- इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री में अपेक्षा पोरवाल एक उभरतीं हुईं कलाकार हैं। अपेक्षा ने अपने डेब्यू वेबसीरीज़ “अनदेखी” में आदिवासी लड़की का किरदार निभाने से लेकर अरबी वेबसीरीज़ “स्लेव मार्केट” में राजकुमारी की भूमिका अदा की है।

हुमा कुरैशी:- हुमा भारतीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने एक्टिंग स्किल्स की वजह से बहुत लोकप्रिय हैं। उन्होंने इंटरनेशनल थ्रिलर सीरीज़ “लीला” में बहुत ही उम्दा काम किया है। हुमा ने ग्लोबल स्टेज पर अपनी परफॉरमेंस से अपना नाम खूब बनाया है।

इन चार कलाकारों ने इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट स्पेस में भारत को विश्व के नक्शे पर रखा है और अब दुनियाभर के दर्शक उन्हें ऐसे ही कई प्रोजेक्ट्स में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

LEAVE A REPLY