इंटरनेशनल डांस डे: क्या आप जानते हैं रॉकस्टार डीएसपी माइकल जैक्सन के फैन हैं?

0
70

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी जब भी स्टेज पर आए हैं, उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को चौका दिया है। जिन लोगों ने उनके काम को फॉलो किया है, वे जानते हैं कि डीएसपी एक होलिस्टिक परफ़ॉर्मर हैं। वह न सिर्फ गाते हैं, बल्कि म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स भी बजाते हैं और दर्शकों की ऊर्जा को बनाए रखने के लिए बेहतरीन डांस मूव्स का प्रदर्शन करते हैं। इंटरनेशनल डांस डे पर डीएसपी का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

वीडियो में वह माइकल जैक्सन के ‘डेंजरस’ गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। उन्हें लीजेंडरी और आइकोनिक म्यूजिशियन के आइकोनिक हुक स्टेप्स करते हुए देखा जा सकता है। जब से वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, यह वायरल हो गया है और फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं कि कैसे डीएसपी एक म्यूजिशियन हैं, जिनकी प्रतिभा में कई पंख हैं। उनके बारे में अज्ञात बात है कि डीएसपी माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं। कई इंटरव्यूज में, डीएसपी ने इस बारे में बात की है कि किंग ऑफ पॉप कैसे “अविस्मरणीय” हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि म्यूजिक और माइकल जैक्सन के प्रति उनके प्रेम के परिणामस्वरूप म्यूजिक वीडियो के प्रति उनका पैशन पैदा हुआ।

काम के मोर्चे पर, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता म्यूजिक कंपोजर के पास मेगा प्रोजेक्ट्स के साथ आने वाला साल काफी व्यस्त रहने वाला है। उनके पास अल्लू अर्जुन अभिनीत ‘पुष्पा: द रूल’, सूर्या की ‘कंगुवा’, राम चरण की अगली, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित कुमार-अभिनीत ‘गुड बैड अग्ली’, धनुष की ‘कुबेर’ और नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ पाइपलाइन में है।

LEAVE A REPLY