आईओएसपीएल IOSPL के पर्यावरण-सचेत अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य ब्रांड ने भारत में अपना डेब्यू

0
82

इन तीनों ब्रांड्स को 7, 8 और 9 दिसंबर 2023 को मुंबई के कॉस्मोप्रूफ में लॉन्‍च किया गया

Today Express News | नई दिल्ली, 19 दिसंबर, 2023: भारत में ग्लोबल ब्रांड्स के ओमनीचैनल पार्टनर, आईओएसपीएल (इन्फिनाइट ऑनलाइन शॉपिंग प्राइवेट लिमिटेड) ने पहली बार भारत में ब्यूटी तथा पर्सनल केयर सेगमेंट में तीन सहयोगी ब्रांड्स – नेचरटिंट, बोल्डिफाई, और एस्टेट की पेशकश की है। इन तीनों ब्रांड्स को मुंबई के कॉस्मोप्रूफ में लॉन्‍च किया गया। यह कंपनी के प्लेटफॉर्म के साथ-साथ इसके ब्रांड्स के लिए भी एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। तो आइए भारत के व्यापक ब्यूटी एवं पर्सनल केयर बाजार में पेश किए गए इन तीन नए प्रोडक्‍ट्स के बारे में जानते हैं ।

नेचरटिंट : हम सबको ही स्वस्थ, काले और मुलायम बालों की चाहत होती है और यदि अपनी सेहत व पर्यावरण को खतरे में डाले बिना ऐसा हो जाए तो फिर क्या बात है? हेयर कलर सेगमेंट में नेचरटिंट इसका नेतृत्व कर रहा है। इसका अमोनिया, पैराबीन और रिसोर्सिनोल मुक्त हेयर कलर फॉर्मूला इसमें आपकी मदद करेगा। यह सस्टेनेबल तथा क्रूरता मुक्त है। उत्कृष्टता को लेकर ब्राण्ड का संकल्प इसे बाकी ब्राण्डों से अलग बनाता है इस वजह से ही यह 2021 में पहली यूएसडीए प्रमाणित बायो-बेस्ड हेयर कलर बना। २०१७, २०१८, २०१९ और २०२० में अमेरिकी उपभोक्ताओं द्वारा अमेज़न पर सबसे उच्च रेटिंग वाला रंगने का उत्पाद, Naturtint, दुनिया भर में ३० से अधिक देशों में बिकता है। ३०+ वर्षों की विरासत को प्रतिष्ठित करते हुए, Naturtint गुणवत्ता और वैज्ञानिक अभिनवता का प्रतिबिंब है। इस बारे में ब्राण्ड की वेबसाइट से और भी जानकारी हासिल करें।

बोल्डिफाई: काले, घने बाल हमेशा से ही ईर्ष्‍या कार कारण बनते आए हैं और ऐसे बालों की चाहत भी लोगों को रहती है, है ना? पेश है आपकी जरूरतों के हिसाब से बनाया गया हेयर कलर। बोल्डिफाई उनके लिए है जोकि झंझट मुक्त उपयोग से लेकर झड़ते बालों का नुस्खा ढूंढ रहे हैं। सबसे बेहतर क्वालिटी को प्राथमिकता देते हुए, बोल्डिफाई ने अपने प्रोडक्ट्स में वनस्पति आधारित फाइबर्स का इस्तेमाल किया है। इससे उपयोग करने वाले को संपूर्ण, रियल हेयर जैसा फिनिश मिलता है। यह हेयरलाइन पावडर तथा हेयर थिकनिंग फाइबर्स हैं, जिसमें अनूठी चीजों का मिश्रण है। इस वजह से वॉटर रेजिस्टेंस, कंडीनिशंग फॉर्मूला मिलता है, जोकि परेशानियों से मुक्त और प्रभावी उपाय है। और अधिक जानकारी के लिए ब्राण्ड की वेबसाइट पर जाएं।

एस्टेट: कनाडा में धूम मचाने वाला, एथिकल ब्यूटी को नए सिर से गढ़ रहा, एस्टेट कॉस्मैटिक्स एक उच्च गुणवत्ता वाला, पिग्मेंटेड, कम-बजट का, वीगन और क्रूरता मुक्त कॉस्मैटिक्स पेश करता है। एक बेहतर, स्वच्छ दुनिया के निर्माण की अटूट प्रतिबद्धता के साथ, एस्टेट कॉस्मैटिक्स शानदार उत्पाद तैयार करता है और यह बेहद किफायती हैं। यह हर किसी के लिए ब्यूटी को किफायती और सुलभ बना रहा है, जो उनके सीमाओं से परे सुंदरता के लक्ष्य को ही दर्शाता है। इस ब्राण्ड के उत्पाद नैतिक रूप से प्राप्त की गई सामग्रियों का अनूठा मेल है। इन उत्पादों के निर्माण में भारतीय सामग्रियों को ज्यादा महत्व दिया गया है जोकि पारंपरिक तथा आधुनिक ट्रेड्स का एक सहज मिश्रण है। ब्राण्ड और उत्पादों की इस रेंज के बारे में और ज्यादा जानकारी के लिए इसकी वेबसाइट पर जाएं।

आईओएसपीएल में ब्‍यूटी एवं वेलनेस की बिजनेस हेड सोनाली गायकवाड़ ने कहा, ‘’आईओएसपीएल में ब्‍यूटी एण्‍ड वेलनेस की बिजनेस हेड होने के नाते, मैं तीन बेहतरीन ब्राण्‍ड्स की पेशकश करके उत्‍साहित हूं। हमने भारतीय बाजार में पहली बार कदम रखा है। हम भारतीय उपभोक्‍ताओं के विवेकशील स्‍वभाव को समझते हैं। उन्‍हें खूबसूरती और तंदुरुस्‍ती के‍ लिये शुद्ध, प्राकृतिक और ऑर्गेनिक उत्‍पाद चाहिये। नये लॉन्‍च हुए यह ब्राण्‍ड्स सावधानी से तैयार किये गये हैं और पूरी तरह से प्राकृतिक फार्मूलेशंस की पेशकश के लिये हमारी प्रतिबद्धता दिखाते हैं। यह शुद्धता एवं क्षमता की बढ़ रही मांग को पूरा करते हैं। आईओएसपीएल में हम बड़ी लगन से इस नीति को अपनाते हैं, ताकि हमारे उपभोक्‍ताओं को खूबसूरती एवं तंदुरुस्‍ती में सबसे बेहतरीन उत्‍पादों का अनुभव हो। यह लॉन्‍च एक मील का पत्‍थर है, जो उत्‍पाद की पेशकश ही नहीं करता है बल्कि यह प्रामाणिकता और प्राकृतिक अच्‍छाई चाहने वाले समझदार उपभोक्‍ताओं की लगातार बदल रही आवश्‍यकताओं को पूरा करने में हमारे समर्पण का सबूत भी है।‘’

LEAVE A REPLY