क्या एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ओटीटी स्पेस में कदम रख रही हैं, जाने अंदर की खबर?

0
73

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । इंडियन एक्ट्रेस नेहा पेंडसे, जो ‘मे आई कम इन मैडम?’ और ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अपनी भूमिकाओं के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं, जल्द ही ओटीटी स्पेस में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नेहा ने मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है और अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड और टेलीविजन में भी अपनी पहचान बनाई है। अब, उनके फैंस यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि वह ओटीटी स्पेस में एक एक्ट्रेस के रूप में दर्शकों के सामने क्या नया पेश करेंगी।

हालांकि, प्रोजेक्ट के डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आये हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि वह सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफार्म में से एक में दिखाई देंगी, जो नेहा के बढ़ते करियर में एक बड़ी छलांग होगी। उनके फैंस एक्ट्रेस को पहले कभी न देखे गए किरदार में देखने की उम्मीद कर सकते हैं। ‘मे आई कम इन मैडम?’ और ‘भाभी जी घर पर हैं’ के लिए मिली शानदार सफलता और प्रतिक्रिया के साथ, नेहा पेंडसे के टेलीविजन से ओटीटी स्पेस में बदलाव को देखने के लिए उनके फैंस और फॉलोवर्स के बीच प्रत्याशा काफी ज़्यादा है।

एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘मे आई कम इन मैडम?’ के सीज़न 2 में देखा गया था। अब उनके पास प्रोजेक्ट्स की एक दिलचस्प लाइनअप है, जिसकी जल्द ही घोषणा की जाएगी।

LEAVE A REPLY