क्या प्रड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ‘हीरो हीरोइन’ के लिए ऑस्कर विजेता कंपोजर एमएम कीरावनी के साथ जुड़ रही हैं?

0
61

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा, जिन्होंने ‘पैडमैन’, ‘रुस्तम’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और ‘परी’ जैसी महत्वपूर्ण फिल्मों को सपोर्ट किया है, वह ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ फेम म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर एमएम कीरवानी अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ के लिए साथ आने की अटकलें हैं। इसका डायरेक्शन सुरेश कृष्ण कर रहे हैं। ऑस्कर विजेता कंपोजर के साथ अरोरा से इमोशनल नैरेटिव और डेप्थ जोड़ने के लिए रोमांटिक कमर्शियल ट्रैक लाने की उम्मीद है। इस आगामी फिल्म में दिव्या खोसला, परेश रावल, तुषार कपूर, सोनी राजदान और सुचित्रा कृष्णमूर्ति के साथ कई स्टार्स शामिल हैं।

हीरो हीरोइन के लिए, एक इंडस्ट्री इनसाइडर ने खुलासा किया कि प्रेरणा अरोड़ा और एमएम कीरावनी रोमांटिक कमर्शियल नंबर्स को शामिल करने के इच्छुक हैं, जो फिल्म की स्टोरीटेलिंग और इमोशनल डेप्थ को बढ़ाएंगे। ये गाने ऑडियंस को किरदारों और उनके रिश्तों से जोड़ने, कहानी में गहराई और बारीकियों की परतें जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल जून में हैदराबाद में शुरू होने वाला है और इसमें प्यार, म्यूजिक और भारतीय सिनेमा की प्रतिभा और शान को वापस लाने का वादा किया गया है।

हाल ही में, प्रेरणा अरोड़ा ने फिल्म सेट पर एक सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए एक ‘इंटिमेसी कॉर्डिनेटर’ की आवश्यकता के बारे में बात की। प्रड्यूसर्स ने एक्टर्स के कॉन्ट्रैक्ट्स में एक इंटिमेसी कॉर्डिनेशन क्लॉज़ पेश किया और विशेष रूप से सेंसिटिव ऑन-स्क्रीन मोमेंट्स के दौरान कम्फर्ट को प्राथमिकता देने के प्रति अपना समर्पण दिखाया।

मेकर्स ने अभी तक फिल्म के टाइटल ‘हीरो’ का खुलासा नहीं किया है। अगर प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्रों की मानें तो यह घोषणा शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले होगी।

LEAVE A REPLY