शेखर कपूर ने वाटर रिसर्च सेंटर का दौरा किया, अपनी महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘पानी’ के बारे में अटकलें तेज कीं!

0
58

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अवॉर्ड विनिंग फ़िल्ममेकर शेखर कपूर ने हाल ही में NYU अबू धाबी वाटर रिसर्च सेंटर का दौरा किया। अपनी बाफ्टा और गोल्डन ग्लोब उपलब्धियों के लिए मशहूर कपूर ने वाटर कंज़र्वेशन में इनोवेटिव सलूशन्स के लिए जिज्ञासा व्यक्त की। इस बीच, रिसर्च सेंटर ने एक कोलैबोरेशन के लिए उत्साह व्यक्त किया, जो स्टोरीटेलिंग और साइंस को मिलाता है। रिसर्च सेंटर से कपूर की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं, जिसने फैंसको यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है कि क्या कपूर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पानी’ पर काम करने के लिए उत्सुक हैं, जिसे कुछ साल पहले बंद कर दिया गया था।

https://x.com/nyuad_wrc/status/1792507078713516173?s=48&t=nvM0xXO3t4su5E7hDnLYfw

इससे पहले, प्रसिद्ध निर्देशक ने अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर बात की थी। कपूर ने इसे एक “आध्यात्मिक कहानी” के साथ एक “ड्रामेटिक स्क्रिप्ट” करार देते हुए कहा था कि ‘पानी’ की कहानी “एक लव स्टोर के साथ कई रिश्तों के बारे में” है। उन्होंने कहा कि कैसे पानी फिल्म की कहानी की “कुंजी” है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत अभिनय करने वाले थे। हालाँकि, अभी तक, प्रोजेक्ट पर कोई ऑफिसियल अपडेट नहीं आया है।

इस बीच, कपूर अपनी 1983 की फिल्म ‘मासूम’ के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, जिसका नाम ‘मासूम…द नेक्स्ट जेनरेशन’ है। यह फिल्म, जो आज के समाज में ‘घर’ की कॉन्सेप्ट का पता लगाएगी, कपूर की बेटी कावेरी कपूर का एक्टिंग डेब्यू है। यह जल्द ही रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY