जज्बा और संभार्य संस्था एकजुट होकर ग़रीब लोगो को भोजन इस लॉक डाउन में मुहैया करवा रहे है।  

0
1472
Today Express News / Report / Ajay Verma / वैश्विक महामारी कोरोना वाइरस #covid19 से संपूर्ण विश्व लड़ाई लड़ रहा है और इस लड़ाई में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ साथ देश व प्रदेश की अलग अलग सामाजिक संस्थाए अलग अलग समस्य से निपटने के लिए लोगों की सहायता कर रहे है। इसी तरह से शहर की समाजसेवी संस्था जज्बा फाउंडेशन, संभारये एवं संभारये सोशल फाउंडेशन के सुयुक्त सहयोग से शहर में रहने वाली गरीब, असमर्थ, बेसहारा, एवं अजागरूक महिलाओं को उनके व्यक्तिगत स्वछता के प्रति जागरूक करते हुए लगभग 80 महिलाओं को अगले 3 माह तक के लिए निशुल्क सैनेट्री पैड दिया गए।
इस अवसर पर जज्बा फाउंडेशन से हिमांशु भट्ट ने महिलाओं को जागरूक करते हुए बताया कि इस समय हमारा देश व् पूरा विश्व एक अदृश्य कोरोना नामक वैश्विक महामारी से लड़ाई लड़ रहा है और इसके प्रति हम सभी का जागरूक होना बहुत जरुरी है और सभी को अपनी व्यक्तिगत स्वछता पर जोर देना होगा ताकि यह बीमारी हमारे समीप न आ सके इस लिए आप सभी को अपनी स्वछता को ध्यान में रखते हुए सैनेट्री पैड का प्रयोग करे और इस महामारी से लड़ने में सहयोग करे।
इस अवसर पर संभारये एवं संभारये सोशल फाउंडेशन से अभिषेक देशवाल ने बताया कि हम संस्थाओं के सहयोग से लगातार समय-समय पर शहर की झुग्गियों, सरकारी कन्या विद्यालय में सेनेटरी पैड्स बांटने का कार्य समय-समय पर करते हैं और इस समय सभी महिलाओं को अपनी स्वच्छता के प्रति जागरूक होना जरूरी है। जिस को ध्यान में रखते हुए आज हमने सेक्टर 3 बाईपास से लेकर खेड़ी पुल तक लगभग 80 महिलाओं को अगले 3 महीने के लिए सेनेटरी पैड्स के बारे में जानकारी देते हुए उन तक पैड्स को पहुंचाने का कार्य किया है और हमारा संकल्प है कि अगले सप्ताह तक हम लगभग शहर की 500 महिलाओं तक पहुंचे और उन्हें जागरुक कर उन तक सेनेटरी पैड्स पहुंचाने का कार्य करें। इस अभियान में मुख्य रुप से हेमंत, किशन, गौरव, गोविन्द, आदित्य अदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY