शाहरुख खान ने जवान में अपने संवादों के लिए सुमित अरोड़ा की प्रशंसा की, उन्हें अपना फैमिली मैन बताया।

0
155

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान न सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी सुपरस्टार हैं। वह अक्सर अपने मजाकिया और आकर्षक ट्वीट्स से अपने फॉलोअर्स को प्रसन्न करते हैं, और कभी-कभी वह एएमए सत्र में उनके साथ बातचीत भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म जवान के डायलॉग राइटर सुमित अरोड़ा के साथ मजेदार बातचीत की।

सुमित अरोड़ा ने ट्वीट कर जवान में शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर उत्साह जताया। उन्होंने लिखा, “एक सपना सच हो गया…सिर्फ एकमात्र शाहरूख खान के लिए संवाद लिखना… गुड टू गो चीफ @Atlee_dir @RedChilliesEnt @_GauravVerma #JawanTeaser”

मनोरंजन की दुनिया के लिए सुमित अरोड़ा कोई अजनबी नहीं हैं। उन्होंने हाल के दिनों में कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्मों और सीरीज जैसे स्त्री, द फैमिली मैन और दहाड़ के लिए संवाद लिखे हैं। उन्हें आकर्षक और यादगार पंक्तियाँ बनाने की आदत है जो दर्शकों को हंसाती है, रुलाती है और खुश करती है।

शाहरुख खान ने उनके ट्वीट का जवाब द फैमिली मैन पर एक चुटकी के साथ दिया, जो हिट वेब सीरीज थी, जिसके सह-लेखक सुमित अरोड़ा थे। उन्होंने कहा, “आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और आपको हर समय परेशान करने के लिए खेद है, लेकिन फिर भी आप हमारे फैमिली मैन की तरह हैं!!”

शाहरुख खान और सुमित अरोड़ा दोनों के प्रशंसकों ने उनके आदान-प्रदान को पसंद किया और उनके काम की प्रशंसा की। कई लोगों ने जवान को देखने के लिए उत्सुकता व्यक्त की, जो इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। जवान इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इसके ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है। शाहरुख खान की स्टार पावर और सुमित अरोड़ा के संवादों के साथ, यह दर्शकों के लिए एक रोमांचक और मनोरंजक सवारी होने का वादा करती है।

LEAVE A REPLY