करण कुंद्रा का झुकाव अब चुनौतीपूर्ण फिल्मों की ओर।

0
181

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्टर करण कुंद्रा अपने फैशन आउटिंग्स, स्टाइल अवॉर्ड्स और हालही में रिलीज़ हुई उनकी सीरीज़ में ज़बरदस्त रोल को निभाने के लिए खूब सुर्खियों में हैं।

करण का अतीत में इंडस्ट्री में वर्क ग्राफ काफी दिलचस्प रहा है। उन्होंने भिन्न भिन्न प्रकार के कैरेक्टर्स को बेहतर बनाकर अपने फैंस के समक्ष पेश किया है। साथ ही एंटरटेनमेंट के हर पहलू पर अपना ध्यान भी केंद्रित किया है।

इंडस्ट्री को करीब से जानने वाले एक सूत्र ने कहा “करण ने एक्टर के रूप में बड़े ही कम समय में अपने आपको साबित किया है। उनका ध्यान ऑडियंस के लिए हमेशा कुछ नया और अनदेखा लाने का प्रयास और एक्टर के रूप में रिसकिंग प्रोजेक्ट्स में काम का अवलंब लेकर करण आज एक बैंकेबल एक्टर के रूप में इंडस्ट्री में जाने जाते हैं।”

करण के लिए यह साल काफी खास रहा है। उनके हर एक प्रयास के कारण आज लोग उन्हें इतना पसंद कर रहे हैं जिसका कोई ठिकाना नहीं। एक्टर आने वाले समय के लिए तैयारियों में व्यस्त हैं ताकि हमेशा की तरह ही वह अपने दर्शकों को निराश न करें।

जो नहीं जानते उन्हें अवगत करवा दें कि करण फिलहाल ‘तेरे इश्क़ में घायल’ शो में प्रमुख भूमिका अदा कर रहे हैं। इंडस्ट्री में इतने सालों में वह कई रिएलिटी शोज जैसे बिग बॉस, लॉकअप और डांस दीवाने का हिस्सा रह चुके हैं। उनके बॉडी ऑफ वर्क में वरस्टाईल कैरेक्टर्स की रौनक और उन्हें निभाने का जोरदार प्रयास भी साफ झलकता है। इतना ही नहीं करण म्यूजिक वीडियोस जैसे बेचारी, बारिश आई है और कमले में भी ऑडियंस को सूदिंग म्यूजिक से खूब एंटरटेन कर चुके हैं। इन सारें वीडियोस को दर्शकों की ओर से लाखों में व्यूज और लाइक्स मिले हैं। इसके अलावा करण कई कमर्शियल फिल्मों का भी हिस्सा रह हैं, जिनमें फ़िल्म ‘1921’ बतौर सोलो उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म है।

अब दर्शकगण और फ़िल्मप्रेमी करण को सिल्वर स्क्रीन पर जल्द देखने की राह देख रहे हैं। वही करण भी बहुत उत्सुक हैं अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए और आने वाली फिल्मों की तैयारियों में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

LEAVE A REPLY