अपने फ्रेंडली जेस्चर से एक्टर करण कुंद्रा ने जीता पैपराजी का दिल।

0
136

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । शोबिज की दुनिया में, जहां मशहूर हस्तियां और पैपराजी अक्सर प्यार-नफरत का रिश्ता साझा करते हैं, वहां एक नाम है जो सबसे अलग है। अभिनेता और टेलीविजन सुपरस्टार करण कुंद्रा ने अपने दोस्ताना स्वभाव से न केवल अपने प्रशंसकों का बल्कि पैपराज़ी के भी फेवरेट बन चुके हैं।

करण कुंद्रा का पैपराज़ी के साथ रिश्ता आपसी सम्मान और उदारता की नींव पर बना है। चाहे वह इवेंट्स में पहुंचना हो, जिम से निकलना हो, आफ्टर शूट्स हो या बस सड़क पर टहलना हो, करण पैपराज़ी की उपस्थिति को स्वीकार करने में कभी असफल नहीं होते। वह अक्सर अपनी प्यार भरी मुस्कान के साथ उनका स्वागत करते हैं और उनसे मित्रतापूर्ण बातचीत करते हैं। इन फ्रेंडली कन्वर्सेशंस ने उन्हें पैपराज़ी के दिलों में एक विशेष स्थान दिलाया है, जो उनकी विनम्रता की सराहना करते हैं।

करण कुंद्रा के दोस्ताना व्यवहार और पैपराज़ी के प्रति सच्ची सराहना ने उन्हें फोटोग्राफरों की नज़र में एक प्यारा व्यक्ति बना दिया है। उनका ज़मीन से जुड़ा स्वभाव बात करने लायक है। अभिनेता की आगामी प्रोजेक्ट्स बहुप्रतीक्षित हैं और दर्शक अब उन्हें एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

LEAVE A REPLY