करण सिंह ग्रोवर ने एब-टैस्टिक फोटोज शेयर कीं, ‘फाइटर’ को-स्टार अक्षय ओबेरॉय ने किया कमेंट!

0
59

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। दिल की धड़कन करण सिंह ग्रोवर ने अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है, जिसमें एक्टर शर्टलेस हो गए हैं और अपने बेहतरीन एब्स दिखा रहे हैं। फिटनेस एनथुसीएस्ट माने जाने वाले एक्टर की पोस्ट को उनके फैंस और दोस्तों से अपार प्यार मिला। उनके ‘फाइटर’ को-स्टार अक्षय ओबेरॉय ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “इज इट जस्ट मी और डीड यू सेट द थर्मोस्टेट टू स्मोकिंग हॉट?” टीवी एक्टर करण वाही ने लिखा, “अबे यार फिर जिम जाना पड़ेगा आज…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

यहां तक ​​कि फैंस भी एक्टर और उनके फिटनेस लेवल की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके. एक कमेंट में कहा गया, “आवर डेली क्रश।” जबकि एक दूसरे फैन ने कहा, “यू नीड टू बी पुट इन द ‘मार्वल यूनिवर्स।” एक फैन के कमेंट में लिखा था, “इट इज ऑलरेडी टू हॉट टू शेयर दिस लेवल ऑफ हॉटनेस।” जबकि एक दूसरे कमेंट में लिखा था, “हॉटी सिंह ग्रोवर।”

करण सिंह ग्रोवर की फिटनेस के प्रति उनका कमिटमेंट और इतनी प्रभावशाली फॉर्म बनाए रखने की उनकी क्षमता उनके कई फॉलोवर्स को प्रेरित करती है। काम के मोर्चे पर, एक्टर को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित ‘फाइटर’ में सरताज के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन जारी रखा। अब, एक्टर अपनी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी वह जल्द ही घोषणा करेंगे।

LEAVE A REPLY