करण सिंह ग्रोवर ने ऋतिक-दीपिका स्टारर फाइटर के “शेर खुल गए” में पावर-पैक्ड वाइब्स पेश कीं!

0
216

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। करण सिंह ग्रोवर बहुप्रतीक्षित फिल्म “फाइटर” के लेटेस्ट म्यूजिकल सेंसेशन, “शेर खुल गए” में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। यह पावरफुल ट्रैक के म्यूजिक मैस्ट्रोस विशाल-शेखर द्वारा तैयार किए गए शानदार साउंडट्रैक का हिस्सा है, जो फिल्म के म्यूजिक एक्सपीरियंस में एनर्जी की एक परत जोड़ता है।

बॉलीवुड आइकन ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित मारफ्लिक्स प्रोडक्शन, फ़िल्म फाइटर, काफी चर्चा पैदा कर रही है। “शेर खुल गए” साउंडट्रैक की रिलीज न केवल चार्ट-टॉपिंग हिट का वादा करती है बल्कि सिनेमाई प्रत्याशा को भी बढ़ाती है।

जहां इस गाने में करण की डायनामिक प्रजेंस उल्लेखनीय है, वहीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनकी यात्रा को बहुमुखी प्रतिभा द्वारा चिह्नित किया गया है। “दिल मिल गए” और “कुबूल है” जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में अपनी यादगार भूमिकाओं से लेकर “अलोन” और “हेट स्टोरी 3” जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने तक, करण सिंह ग्रोवर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन जारी रखे हुए हैं।

जैसा कि फ़िल्म “फाइटर” 25 जनवरी 2024 को अपनी रिलीज के लिए तैयार है, स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल उर्फ ​​ताज के रूप में करण का ऑन-स्क्रीन करिश्मा और “शेर खुल गए” में विशाल-शेखर का म्यूजिकल ब्रिलियंस कॉम्बिनेशन एक अद्भुत और अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

LEAVE A REPLY