करण सिंह ग्रोवर ने ‘फाइटर’ में अपने प्रदर्शन के लिए एक अवॉर्ड शो में बड़ी जीत हासिल की!

0
62

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘फाइटर’ में एक्टर करण सिंह ग्रोवर के अभिनय को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी काफी सराहना मिली। एक्टर सरताज “ताज” गिल के रूप में चमके, और एक अवॉर्ड शो में उनकी लेटेस्ट जीत इसका प्रमाण है। एक्टर ने हाल ही में मुंबई में आयोजित एक प्रतिष्ठित अवार्ड शो में ‘पावर पैक्ड परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड जीता। जैसे ही उन्होंने अवॉर्ड लिया, ग्रोवर ने फिल्म पर प्यार बरसाने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया।

‘ताज’ के रूप में, करण ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे प्रशंसित अभिनेताओं की उपस्थिति में भी खड़े रहे। करण की जीत न सिर्फ उनकी प्रतिभा को सुर्खियों में लाती है बल्कि इस सच्चाई को भी उजागर करती है कि दर्शक उन्हें इस तरह की और भूमिकाएँ निभाते हुए देखना चाहते हैं।

इस बीच, इस साल जनवरी में रिलीज हुई ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म ने 360 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिससे यह 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई है। फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिकॉर्ड तोड़ रही है। यह अभी भी ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है।

LEAVE A REPLY