करीना कपूर खान, अदिति राव हैदरी, दीपिका पादुकोण और अन्य अभिनेत्रियाँ, जिन्होंने धनतेरस फैशन को फिर से परिभाषित किया!

0
127

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। इस धनतेरस हमारी पसंदीदा अभिनेत्रियां सोने का चलन बढ़ा रही हैं। वे सपनों की तरह सोने से सजे हुए पोशाकों में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। अभिनेत्रियों का ऑउटफिट इस त्योहार के बारे में कुछ नया और अलग कहता है। यहां 5 अभिनेत्रियां हैं, जिनके बारे में हमें लगता है कि वे इस भव्य रंग में बहुत ही शानदार नज़र आ रहीं हैं:

अदिति राव हैदरी:
अदिति राव हैदरी ग्रेस और बहुमुखी प्रतिभा का प्रतीक हैं। वह प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर जे जे वलाया द्वारा तैयार किए गए एक शानदार मॉल्टन गोल्ड पहनावे में भारतीय हाउते कॉउचर की भावना को खूबसूरती से प्रस्तुत करती है। यह पोशाक फैशन और मनोरंजन का जश्न मनाती है, जो दो क्षेत्रों के मिश्रण को प्रदर्शित करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JJ VALAYA OFFICIAL (@jjvalaya)

करीना कपूर खान:
करीना कपूर खान लगातार फैशन के स्तर को ऊपर उठाती हैं और खुद को कई डिजाइनरों द्वारा सम्मानित एक सच्चे फैशन आइकन के रूप में स्थापित करती हैं। नए अनावरण किए गए जियो वर्ल्ड प्लाजा के उद्घाटन पर “जाने जान” की अभिनेत्री ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए एक उत्कृष्ट गोल्ड को-ऑर्ड सेट में आकर्षण और सोफिस्टिकेशन का प्रदर्शन किया।

दीपिका पादुकोण:
दीपिका किसी भी पोशाक में ग्लैमरस ही लगतीं हैं। उनकी उल्लेखनीय क्षमता वास्तव में सराहनीय है। टाइमलेस और एलिगेंट अनामिका खन्ना आइवरी और सोने से सजा हुआ ट्राउजर सूट और एक मैचिंग केप पहने हुए, दीपिका सहजता से एक शाही आभा बिखेरती हैं।

सामंथा रुथ प्रभु:
सामंथा रूथ प्रभु डांस ऑफ डुअलिटी गोल्ड साड़ी में लालित्य का प्रतीक हैं, जो सोने के कालातीत आकर्षण में लिपटी हुई हैं। ऐश्वर्य के प्रतीक से अधिक, सोना शुद्धता का प्रतिनिधित्व करता है। इसे धारण करने से व्यक्ति परंपरा को आगे ग्रेस और सोफिस्टिकेशन के साथ जोड़ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saaki (@saaki.world)

जान्हवी कपूर
शुद्ध सोने की साड़ी के साथ गोल्ड ब्रोकेड ब्लाउज में, जान्हवी कपूर सहजता से सुनहरे सौंदर्य में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। जान्हवी ने अपने धनतेरस फैशन गेम को सादगी और सुंदरता के साथ पेश किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ये पाँच अभिनेत्रियाँ ऐश्वर्य का रंग बिखेरती हैं और दर्शकों को आकर्षित करतीं हैं। सुनहरे रंग का कालातीत आकर्षण टेम्पररी ट्रेंड्स से परे, उनके स्थायी ग्लैमर का प्रतिनिधित्व करता है।

LEAVE A REPLY