कैटरीना कैफ ने लॉन्च किया ब्रैंड न्यू ब्यूटी प्रोडक्ट!

0
80

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर कैटरीना कैफ के ब्यूटी ब्रांड के ब्यूटी, जो नायका द्वारा को-क्रिएटेड है, ने अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट- हाइपर ग्लॉस लिक्विड ल्यूमिनाइजिंग हाइलाइटर के लॉन्च की घोषणा की है, जो ब्रांड के पोर्टफोलियो में एक लक्ज़री एडिशन है।

के ब्यूटी की को-फॉउंडर कैटरीना ने कहा “मैं हमारे लेटेस्ट इनोवेशन, न्यू हाइपर ग्लॉस लिक्विड ल्यूमिनाइजिंग हाइलाइटर को पेश करते हुए रोमांचित हूं। इस नए लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य व्यक्तियों को उनकी नेचुरल ब्यूटी को अपनाने और उनके ग्लो को सहजता से बढ़ाने के लिए सशक्त बनाना है। कोई भी कुछ सिंपल स्टेप्स में अपने मेकअप रूटीन को बेहतर बनाने के लिए इसे कई तरीकों से यूज़ कर सकता है। मुझे विश्वास है कि आप सभी को इस प्रोडक्ट की फिनिश और हाइलाइटेड इफ़ेक्ट पसंद आएगा।”

हाइपर ग्लॉस लिक्विड ल्यूमिनाइजिंग हाइलाइटर सोफिस्टिकेशन और साइंस का ब्लेंड है, जो खासकर रेडियंट लाइक ग्लो के लिए बनाया गया है। इस अल्ट्रा-पिगमेंटेड बनाती है और वेटलेस फॉर्मूला सिल्क लाइक ग्लो फैटी है। यह स्किन पर ऑल डे फ्रेश नज़र आता है, जो आपके मेकअप का हाईलाइट बनने के लिए परफेक्ट है।

LEAVE A REPLY