कैटरीना ने वीगन मैट कलर्ड काजल और ब्रो प्रोडक्ट्स की नई रेंज की लॉन्च।

0
354

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । आज फ़िल्म इंडस्ट्री में सेलेब्रिटीज़ लोगों को फिल्मों में एंटरटेन करने के साथ साथ अपने बिज़नेस को भी बड़ी काबिलियत के साथ मैनेज करने के लिए जाने जाते हैं। उन सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट में सबसे टॉप पर एक्ट्रेस और बॉलीवुड क्वीन कटरीना कैफ हैं, जो अपने व्यस्त सकेड्यूल से समय निकाल कर अपने बिज़नेस में भी उतना ही समय निवेश करतीं हैं।

उनका मेकअप ब्रांड के ब्यूटी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स में बड़ी डिमांड में रहते हैं। लोगों का ब्रांड के प्रति इतना स्नेह देखकर कटरीना भी आये दिन अपने ब्रांड को और भी ज़्यादा कस्टमर फ्रेंडली और उसे रीइंवेंट करने में अपना योगदान देती हैं।

गुरुवार को कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर के ब्यूटी गेम चेंजिंग नए प्रोडक्ट्स जैसे 24 आवर कलर्ड मैट काजल, माइक्रोबेल्डिंग पेन और ब्रो टैटू लाइनर के लॉन्च की घोषण की है। इस घोषणा से उनके फैंस खासकर उनके गर्ल फैंस बहुत ही ज़्यादा खुश हैं, क्योंकि अब उन्हें और ज़्यादा अच्छे और यूनिक प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने को मिलेंगे।

हर स्किन-टाइप के अपने मिशन पर ध्यान केंद्रित कर इस नई आई मेकअप रेंज से उपभोक्ताओं को अपने पसंदीदा और सुरक्षित आई मेकअप प्रोडक्ट्स मिलेंगे। के ब्यूटी केवल मेकअप ही नहीं बल्कि सेफ स्किनकेयर मेकअप प्रोडक्ट्स बनाने के अपने उद्देश्य से उन्होंने इस नई रेंज में भी स्किनकेयर पर और भी ज़्यादा ध्यान दिया है। यह कलर्ड मैट काजल आंख में जलन और ड्राईनेस, स्किन सेल्स की हैल्थ, और मॉइस्चर जैसे प्रॉपर्टी को ध्यान में रखकर बनाया गया है। माइक्रोबेल्डिंग पेन में विटामिन ई और ब्रो टैटू लाइनर में बी5 का उपयोग किया गया है जो हेयर और स्किन को और ज़्यादा बेहतर करने के लिए बनाया गया है।

आंखों से तो हम संसार की खूबसूरती को देखते हैं तो फिर क्यों नहीं हम उन्हें भी खूबसूरत तरीके से सजाएं? यह नई रेंज से आप मन चाही अपनी पर्सनल सिग्नेचर आई लुक प्राप्त कर सकते हैं। हमारे प्रोडक्ट्स वीगन फ्री हैं। हम हमारे मॉडर्न उपभोक्ताओं के लिए इनोवेटिव प्रोडक्ट्स का निर्माण करने के लिए बहुत उत्सुक हैं।” के ब्यूटी की को-फाउंडर कैटरीना कैफ ने कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

LEAVE A REPLY