कैटरीना कैफ ने ‘लेके प्रभु का नाम’ की धुन छेड़ी, गाने से ग्लैमरस तस्वीरें साझा कीं!

0
187

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। जैसे ही “लेके प्रभु का नाम” गाने की प्रतीक्षित रिलीज नजदीक आ रही है, बॉलीवुड सनसनी कैटरीना कैफ ने अपनी आगामी फिल्म “टाइगर 3″ के गाने में अपनी उपस्थिति की आकर्षक झलकियां साझा करके प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है, जहा वह सलमान खान के साथ दिखेंगी। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने का एक और लुक साझा किया, जिसका कैप्शन है:

“आ रहे हैं हम……. लेकेप्रभुकानाम….
सॉन्ग ड्रॉपिंग 23 अक्टूबर ऑन टाइगर 3 अरायविंग इन सिनेमाज ऑन 12 नवंबर।”

अपने नवीनतम अनावरण में, कैटरीना कैफ सहजता से करिश्मा और आकर्षण का परिचय देने के साथ साथ अपने विशिष्ट ग्लैमर का भी प्रदर्शन कर रहीं हैं। “लेके प्रभु का नाम”, प्रतिभाशाली प्रीतम द्वारा रचित और प्रसिद्ध सिंगर्स अरिजीत सिंह और निखिता गांधी द्वारा गाया गया, एक बेहतरीन दृश्य और म्यूजिक की गारंटी देता है। कैटरीना की हालिया उपस्थिति आगामी एंटरटेनमेंट की एक मनोरम झलक प्रदान करती है, जिससे टाइगर 3 के लिए प्रशंसकों का उत्साह बढ़ जाता है।

गाने की रिलीज की तारीख 23 अक्टूबर, 2023 नजदीक आने के साथ दर्शक बेसब्री से इसका इंतज़ार कर रहे हैं। निर्देशक मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित “टाइगर 3” में कैटरीना कैफ और सलमान खान हैं, जो पिछली टाइगर फ्रेंचाइजी फिल्मों की अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। इस जासूसी दुनिया में साज़िश जोड़ते हुए, इमरान हाशमी खतरनाक विलन की भूमिका निभा रहे हैं, जो कहानी में एक नया आयाम लाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

LEAVE A REPLY