महिला दिवस स्पेशल स्टोरी में जानिए सेलेब्रिटी मेक अप एक्सपर्ट पुनीती चौधरी के बारे में !

0
1161
puniti chaudhary 7 shades by puniti

Today Express News | Ajay verma |महिला दिवस के मौके पर आज हम आपको एक ऐसे आर्टिस्ट से रू ब रू करवाने जा रहे हैं जिन्होंने फर्श से अर्श तक का सफ़र तय किया और बॉलीवुड के साथ साथ इंटरनेशनल गलियारे में भी नाम कमाया, मिलिए पुनीती चौधरीसेलेब्रिटी मेक अप एक्सपर्ट, 7 शेड्स, मेक अप एंड अकैडमी से :-
पुनिती चौधरी एक जानी मानी सेलेब्रिटी मेक अप एक्सपर्ट हैं। अपने काम के प्रति लगन और पैशन के लिए उनको बहुत से अवार्ड्स भी मिले हैं। पुनिती ने बहुत सी अन्तर्राष्ट्रीय हस्तियों और बॉलीवुड स्टार्स का मेक अप किया है। इनमें माइकल क्लार्क (पूर्व ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम कप्तान) भी शामिल हैं, इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, दिया मिर्ज़ा आदि जैसे फ़िल्म स्टार्स द्वारा उन्हें उनके सराहनीय काम के लिए सम्मानित भी किया जा चुका है। ट्रम्प जूनियर के भारत दौरे के दौरान वे बतौर मेक अप पार्टनर रहीं। उनके अपने काम के प्रति पैशन को और कड़ी मेहनत की अपार सफलता हो देखते हुए उन्हें सुई धागा फिल्म की टीम जिसमें बॉलीवुड के जाने माने सितारे अनुष्का शर्मा, वरुण धवन थे उन्होंने “बेस्ट एंटरप्रोन्योर” का भी अवार्ड दिया।

उनका वेंचर “सेवेन शेड्स” बहुत से जाने माने इवेंट्स और फैशन वीक्स की पहली चॉइस रहा है जिनमें मुंबई फैशन वीक और दिल्ली थिएटर फेस्टिवल जैसे बड़े बड़े इवेंट्स शामिल हैं। बावजूद इसके कि पुनिती का बैकग्राउंड ठीक इसी क्षेत्र का नहीं था वे अपने पैशन और कड़ी मेहनत के ज़रिये सफलता की राह पर इतनी दूर आने में कामयाब रहीं। आज के दौर में वे एक स्थापित सफल एंटरप्रोन्योर हैं जो समय समय पर अपने विचार व अनुभव प्रकाशित लेखों और आर्टिकल्स के ज़रिये भी साझा करतीं रहतीं हैं। यहीं यदि मेक अप की बात की जाए तो पुनिती अपने क्षेत्र में एक जाना माना नाम हैं। वे बाकी उन सभी महिलाओं के लिए एक मिसाल हैं जो अपने जीवन में बड़े लक्ष्य हासिल करने की चाह रखतीं हैं। अभी के दौर में पुनीती अपनी अकेडमी में मेक अप के क्षेत्र में एंटरप्रोन्योर बनने के लिए अन्य महिलाओं को भी ट्रेन करतीं हैं। “सेवेन शेड्स” के ज़रिये भी वे अपने क्लाइंट्स के साथ अपने अनुभव साझा करतीं हैं। ब्राइडल मेक अप की यदि बात करें तो पुनिती हरेक की पर्सनालिटी के अनुसार सबसे बेहतर लुक देने में अनुभवी हैं। उनके सैलून “सेवेन शेड्स” में क्लाइंट्स के लिए वे तमाम तरह के मेक अप के विकल्प मौजूद हैं जिन्हें वे सेलेब्रिटीज़ या अपने फेवरेट फिल्म स्टार्स को किया हुआ देखते हैं।

LEAVE A REPLY