कोच्चि को मिला ‘स्टारस्ट्रक’ – सनी लियोन का ब्रांड ब्लश लुलु का चौथा स्टोर अबू धाबी में खुला।

0
217

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सनी लियोन ने मार्च 2018 में कॉस्मेटिक्स के अपने प्रीमियम ब्रांड स्टारस्ट्रक को लॉन्च करके एक उद्यमी के रूप में उभरी और उसके बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा। लूलू ग्रुप इंटरनेशनल फ्रेंचाइजी द्वारा अबू धाबी के सबसे बड़े प्रीमियम मॉल में खोलकर ब्रांड ने अपनी उपाधि में एक नया अध्याय जोड़ा है।

लुलु ग्रुप इंटरनेशनल ने कोच्चि में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय आउटलेट खोला है, और सनी लियोन के स्टारस्ट्रक को आखिरकार लॉन्च से पहले अब तक कभी नहीं देखा गया भव्य आयोजन किया। ब्रांड ने भारत में केवल अपने उत्पादों को ऑनलाइन बेचा है। सनी के प्रशंसक भी उतने ही उत्साहित हैं जितने कि वह हैं, क्योंकि अब वे काउंटर पर प्रीमियम मेकअप ब्रांड का लाभ उठा सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल भारत में 20 लुलु ग्रुप इंटरनेशनल मॉल आने वाले हैं, जिसकी शुरुआत त्रिवेंद्रम, लखनऊ और बेंगलुरु से होगी, जो उनके ब्रांड स्टारस्ट्रक को व्यापक उपभोक्ता आधार तक पहुंचने में मदद करेगी।

फिल्म की बात करें तो उनके प्रशंसकों के लिए, वे अगली बार उन्हें कैनेडी में देखेंगे जो निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ उनके पहले सहयोग को भी चिह्नित करता है। इस फिल्म में राहुल भट भी हैं और यह एकमात्र भारतीय फिल्म है जिसे प्रतिष्ठित ज्यूरी ने 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए चुना है।

LEAVE A REPLY