कृष्णा श्रॉफ: उद्यमिता और सेलिब्रिटी स्टेटस के लिए एक रोल मॉडल!

0
141

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एंटरटेनमेंट और ग्लैमर की दुनिया में उद्यमिता और सेलिब्रिटी स्टेटस के बीच संतुलन बनाना कोई आसान बात नहीं है। हालाँकि, लगता है कि ऐसा करने में कृष्णा श्रॉफ ने कोड क्रैक कर लिया है। इस युवा महिला ने न केवल एक सेलिब्रिटी के रूप में बल्कि एक संपन्न उद्यमी के रूप में भी अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

कृष्णा श्रॉफ की यात्रा उनके समर्पण और दृढ़ संकल्प का प्रमाण है। उन्होंने फिटनेस के प्रति अपना जुनून दिखाते हुए मुंबई में एक फिटनेस सेंटर एमएमए मैट्रिक्स की स्थापना की। उनका उद्यम न केवल सफल हुआ बल्कि फिटनेस एनथुसिएस्ट लोगों के लिए गो टू डेस्टिनेशन के रूप में लोकप्रियता भी हासिल की। शोबिज़ की चकाचौंध माहौल के बीच खुद के प्रति सच्चे रहने की उनकी क्षमता कृष्णा को सबसे अलग बनाती है।

कृष्णा श्रॉफ एमएमए मैट्रिक्स भी चलातीं हैं, जो सिर्फ एक ट्रेनिंग सेंटर नहीं है। यह एक ऐसी जगह है, जहां सभी उम्र और फिटनेस स्तर के लोग अपनी आंतरिक शक्ति और लचीलेपन की खोज कर सकते हैं। एमएमए ट्रेनिंग से परे, यह वेटलिफ्टिंग और कार्डियो इक्विपमेंट्स भी प्रदान करता है, जो हर किसी के लिए अपने फिटनेस गोल्स को प्राप्त करने में मददगार साबित होते हैं।

LEAVE A REPLY