ग्रैंड रेसिंग एडवेंचर: खेल उत्साही कृष्णा श्रॉफ F1 के लिए होंगी कतर रवाना!

0
177

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कृष्णा श्रॉफ कतर में एक प्रतिष्ठित रेसिंग कार्यक्रम में भाग लेने की अपनी हालिया घोषणा के साथ अपने फैंस के बीच हलचल मचा रही हैं। एक बयान में कृष्णा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा “सुपर एक्ससाईटेड! मुझे खेल के चारों ओर का वातावरण बहुत पसंद है। सबसे बढ़कर यह कतर जैसी खूबसूरत जगह पर है, जो इसे और अधिक भव्य बनाती है। इस आयोजन से जुड़ने के लिए यह एक बड़ा सम्मान है।”

कृष्णा का खेल के प्रति जुनून और एक ऐसे कार्यक्रम का हिस्सा बनने की उनकी उत्सुकता को उजागर करता है, जो उनके साथ गहराई से जुड़ा हुआ है। खेल से उनका जुड़ाव बचपन से है, जब वह अपने पिता के साथ टेलीविजन पर दौड़ देखा करती थीं। वह उन पलों को याद करते हुए कहती हैं, “जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरे पिता और मैं हमेशा टीवी पर दौड़ देखते थे। अगर यह टेलीविजन स्क्रीन के माध्यम से इतना रोमांच लाता है तो मैं केवल कल्पना कर सकती हूं कि यह दौड़ लाइव कितना एड्रेनालाईन लाएगा।”

एक ड्राइवर जिसने कृष्णा का दिल जीत लिया है वह कोई और नहीं बल्कि मर्सिडीज के लिए रेस करने वाले प्रसिद्ध फॉर्मूला 1 ड्राइवर लुईस हैमिल्टन हैं। इस प्रतिष्ठित रेसिंग इवेंट में कृष्णा श्रॉफ की भागीदारी न केवल खेल के प्रति उनके प्यार को दर्शाती है बल्कि इसका हिस्सा बनकर वह जो सम्मान महसूस करती हैं, उसे भी उजागर करती है।

LEAVE A REPLY