मेडिकल लैब टेक्निशयनो के खिलाफ हो रही कार्यवाही के विरोध में फरीदाबाद के लैब टेक्निशियंस ने रोज़ गार्डन पर किया प्रदर्शन

0
1161
Lab technicians of Faridabad demonstrated at Rose Garden to protest against the action being taken against medical lab technicians

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । यह तस्वीर फरीदाबाद के एनआईटी स्थित रोज़ गार्डन की है जहाँ पर आज फरीदबाद के विभिन्न क्षेत्रों के कईं मेडिकल लैब टेक्निशयन्स एकत्रित हुए. दरअसल आपको बता दें की हाल ही में सीएम फ्लाईंग टीम के द्वारा छापा मारकर एक मेडिकल लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

जिसके बाद से तमाम लैब टेक्नीशियनों में हड़कंप मचा हुआ है और इसी डर के चलते आज जिले के कुछ लैब टेक्निशयन एकजुट हुए और नारेबाजी करते हुए मांग की – कि जिस तरह से अचानक से मेडिकल लैब टेक्नीशियनों पर छापेमारी कर गिरफ्तारी की जा रही है उसे रोका जाए और वहीँ मेडिकल लैब टेक्निशयन्स की एक काउंसिल बनाकर उन्हें रजिस्टर्ड किया जाए ताकि भविष्य में ऐसी कार्यवाही से टेक्निशयनो को परेशान न होना पड़े।

इस मौके पर उन्होंने कहा की यदि लैब टेक्नीशियन दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही जरूर करें लेकिन बिना जांच किये सीधा उसे जेल न भेजा जाए। उन्होंने माना की कुछ लैब टेक्नीशियन ऐसे भी हैं जो बिना डिप्लोमा किये लैब खोलकर बैठे है जिनके खिलाफ कार्यवाही होना जायज भी है लेकिन चेतावनी के रूप में उन्हें एक बार नोटिस दिया जाना चाहिए न की सीधा कार्यवाही की जाए।  उन्होंने कहा की फिलहाल वह शांति पूर्वक अपना विरोध आज जाता रहे हैं , लेकिन यदि ऐसे ही लगातार कार्यवाही चलती रही तो फरीदाबाद के तमाम मेडिकल टेक्निशयन्स एकजुट होकर पुरजोर रूप से विरोध करेंगे और ज्ञापन भी सौपा जाएगा।

LEAVE A REPLY