लिंग्याज विद्यापीठ ने द इंस्टीटयूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटस ऑफ इंडिया के साथ एमओयू किया साईन

0
224

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़।  रिपोर्ट अजय वर्मा। फरीदाबाद, 30 अक्तूबर: लिंग्याज विद्यापीठ डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने द इंस्टीटयूट ऑफ चार्टर्ड ऑफ इंडिया के साथ एमओयू साईन किया। स्कूल ऑफ कॉमर्स एंड मैनेजमेंट की हेड डॉ स्मृति महाजन ने बताया कि द इंस्टियूट ऑफ चार्टेड अकाउंटस ऑफ इंडिया के बोर्ड ऑफ स्टडीज के अध्यक्ष सीए विशाल दोशी के साथ एक महत्वपूर्ण समझौता को साकार किया है।

इस साझेदारी से हम वित्त और लेखा मामलों के क्षेत्र में शिक्षा और प्रशिक्षण को बढ़ावा देंगे। इस समझौते के माध्यम से, हम वित्तीय प्रबंधन और लेखाकारी के क्षेत्र में विद्यार्थियों को उच्च शैक्षिक मानकों के साथ प्रशिक्षित करेंगे ताकि वे वित्तीय प्रशासन और लेखा मामलों में अधिग्रहण कर सकें।

इस अवसर पर सचिव डॉ. पिचेश्वर गड्ढे ने कहा कि हम इस महत्वपूर्ण साझेदारी का स्वागत करते हैं और यह साबित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि वित्तीय प्रबंधन और लेखा मामलों के क्षेत्र में संस्थान शिक्षा और प्रशिक्षण के क्षेत्र में और भी अधिक समृद्धि करेगा। इस सुअवसर पर रेजिस्ट्रार प्रेम कुमार सालवान ने कॉमर्स एंड मैनेजमेंट विभाग को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस समझौते के माध्यम से हम छात्रों के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए कदम बढ़ाएंगे। इस मौके पर बोर्ड ऑफ स्टडीज आईसीएआई के डायरेक्टर सीए वंदना डी नागपाल, डिप्टी डायरेक्टर डॉ एनएन सेनगुप्ता, मनोज कुमार दास और ज्योति अरोड़ा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY