लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स नवरात्रि सेल 2023

0
215

Today Express News | Ajay Varma | भारत की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक रिटेल श्रृंखलाओं में से एक, लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स, अपने नवरात्रि फेस्टिवल डील्स के लॉन्च की घोषणा करते हुए प्रसन्न है, एक ऐसा उत्सव जो परंपरा को नवीनता के साथ सामंजस्यपूर्ण ढंग से जोड़ता है। इस शुभ सीज़न की भावना में, लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स विशेष सौदे और उल्लेखनीय पुरस्कार जीतने का मौका दे रहा है, जिसका उद्देश्य नवरात्रि को वास्तव में विशेष बनाना है। इस नवरात्रि, रिटेलर 10,000 रुपये तक के कैशबैक के साथ-साथ 1 करोड़ रुपये के आश्चर्यजनक पुरस्कार और उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर 70 प्रतिशत तक की छूट जीतने का अवसर प्रदान कर रहा है।

लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स घड़ियों पर 85 प्रतिशत तक की छूट के साथ अभूतपूर्व छूट लेकर आया है। रिटेलर ग्राहकों के देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ऑडियो डिवाइस और टेलीविजन सेट पर 70 प्रतिशत की छूट जैसे अविश्वसनीय ऑफर भी दे रहा है। एयर कंडीशनर और लैपटॉप पर कीमतों में 50 प्रतिशत की कटौती की गई है, जिससे शानदार डील मिल रही है। इसके अतिरिक्त, ग्राहक इस त्योहारी सीजन में स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत की उदार छूट और वॉशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर पर 35 प्रतिशत तक की आकर्षक छूट का आनंद ले सकते हैं।

लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स के निदेशक गौरव पाहवा ने कहा, “नवरात्रि खुशी, उत्सव और एकता का प्रतीक है, और लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स इन अद्वितीय प्रस्तावों के साथ उत्सव को बढ़ाने के लिए यहां है। हम अपने ग्राहकों के जीवन में इस त्योहार के महत्व को समझते हैं और इसके लिए समर्पित हैं।” उनके उत्सवों का हिस्सा बनना। हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों के लिए खरीदारी के अनुभव को यथासंभव आनंददायक बनाना है। लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स में नवरात्रि महोत्सव डील खुशियां और बचत फैलाने के बारे में है। हम अपने ग्राहकों को हमारी वेबसाइट देखने या निकटतम पर जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं तत्काल छूट का आनंद लेने और इस नवरात्रि का अधिकतम लाभ उठाने के लिए स्टोर करें!”

लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स की इंदौर, भोपाल, उज्जैन, रायपुर, बिलासपुर, नागपुर, जबलपुर और भिलाई सहित 8 शहरों में 20 स्टोर्स के साथ मौजूदगी है। ग्राहक इन विशेष सौदों तक पहुंचने के लिए आसानी से अपने आसपास के नजदीकी स्टोर पर जा सकते हैं या कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं

LEAVE A REPLY