फ्रांस में पुलकित सम्राट के एपिसोड के साथ मेड इन हेवन 2 ने अंतर्राष्ट्रीय मोड़ लिया!

0
279

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बहुप्रशंसित वेब सीरीज़ मेड इन हेवन दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गई है, जो असाधारण शादियों के लेंस के माध्यम से सामाजिक बारीकियों का विश्लेषण करना जारी रखती है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी पुलकित सम्राट द्वारा अभिनीत सरफराज खान जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों के लिए शादियों का आयोजन करने से लेकर रियल लाइफ कपल नीलम कोठारी और समीर सोनी द्वारा निषिद्ध रोमांस को जीवंत करने तक सीरीज़ सहजता से प्रेम, समाज और मानवीय भावनाओं की जटिलताओं को दर्शाती है। .

मेड इन हेवन 2 ने खूबसूरत फ्रेंच रिवेरा के बीच अपने एक एपिसोड के साथ एक साहसिक छलांग लगाई। यह एपिसोड करिश्माई पुलकित सम्राट द्वारा अभिनीत लार्जर देन लाइफ सुपरस्टार सरफराज खान का अनुसरण करता है, जब वह अपने को-स्टार ईरानी ब्यूटी एल्नाज़ नोरोज़ी द्वारा अभिनीत एक रोमांटिक डेस्टिनेशन वेडिंग पर निकलते हैं।

जोया अख्तर के उत्कृष्ट निर्देशन के साथ पुलकित सम्राट स्क्रीन पर चमकते हैं और सरफराज खान के अपने स्टाइलिश किरदार के साथ एक अमिट छाप छोड़ते हैं। एल्नाज़ नोरोज़ी के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दिलचस्प है और उनका प्रदर्शन प्रामाणिकता के साथ गूंजता है, जिससे दर्शकों में कई तरह की भावनाएं पैदा होती हैं। पुलकित की करिश्माई उपस्थिति और उनकी असाधारण अभिनय क्षमता उन्हें एपिसोड में एक उत्कृष्ट कलाकार बनाती है, जिससे एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में उनकी प्रतिष्ठा मजबूत होती है।

पुलकित सम्राट को केंद्र में रखते हुए मेड इन हेवन 2 का फ्रेंच रिवेरा में अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन शो के विकास में एक महत्वपूर्ण क्षण है। शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, पुलकित सम्राट और जिम सर्भ जैसे कलाकारों की कास्ट ओटीटी वर्चस्व को बढ़ाने वाली प्रतिभा की क्षमता का उदाहरण पेश करती है।

LEAVE A REPLY