मैडवर्स म्‍युजिक ने टियर 2 और टियर 3 शहरों तथा पूरे भारत के कलाकारों को अपने प्‍लेटफॉर्म पर शामिल किया

0
239

● मैडवर्स म्‍युजिक ने सिर्फ अगस्‍त 2023 के महीने में ही कलाकारों को शामिल करने में 200% की शानदार बढ़त दर्ज की

● भारत के प्रमुख शहरों, जैसे कि मुंबई, दिल्‍ली, बेंगलुरु, पुणे, इंदौर, अहमदाबाद, नागपुर, लखनऊ, हैदराबाद और जयपुर, आदि में कलाकारों की बहार

● जाने-माने संगीतकारों, जैसे कि प्रभ दीप, ऑलमोस्‍ट फैमस, टायला याहवेह, रश्‍मीत, गाज़ मेवाती, आदि के साथ सहयोग करते हुए यह प्‍लेटफॉर्म कलाकारों की अपनी वैश्विक कम्‍युनिटी को काफी तेजी से बढ़ा रहा है

Today Express News | Ajay Varma | भारत, … 2023:- मैडवर्स म्‍युजिक, जोकि स्‍वतंत्र कलाकारों के लिये एक अग्रणी प्‍लेटफॉर्म है, ने अपनी वैश्विक कम्‍युनिटी में 8000 से अधिक प्रतिभाशाली कलाकारों को शामिल करने की एक महत्‍वपूर्ण उप‍लब्धि की है। विभिन्‍न देशों को संगीत से जोड़ने के एक मिशन के साथ मैडवर्स म्‍युजिक कलाकारों के लिये अपनी प्रतिभा दिखाने और दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचने का एक संपूर्ण समाधान पेश करता है।

भारत में मैडवर्स म्‍युजिक की मौजूदगी सभी प्रमुख शहरों में है, क्‍योंकि इसके कलाकार दिल्‍ली, मुंबई, बेंगलुरु, जयपुर, पुणे, लखनऊ, अहमदाबाद, हैदराबाद, इंदौर, नागपुर जैसे शहरों से बड़ी संख्‍या में आ रहे हैं। यह वे टॉप 10 शहर हैं, जहाँ अनगिनत प्रतिभाशाली कलाकार अपनी कलाकारी दिखा रहे हैं और प्रशंसकों से जुड़ रहे हैं।

‘गली बॉयज’ से लेकर ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार्स’ तक, मैडवर्स हर कलाकार को बिना किसी बाधा के इंडस्‍ट्री में आगे आने और अपने सपने को पूरा करने का मंच दे रहा है।

मैडवर्स म्‍युजिक के संस्‍थापक एवं सीईओ रोहन नेशो जैन ने कहा, ‘’हम अपने प्‍लेटफॉर्म पर 8000 से ज्‍यादा कलाकारों को लाने की इस यादगार उपलब्धि से रोमांचित हैं। यह देखना शानदार है कि देश के छोटे शहरों से भी प्रतिभा आगे आ रही है। मैडवर्स म्‍युजिक हमेशा से स्‍वतंत्र कलाकारों को सहयोगी एवं समावेशी जगह देने के लिये प्रतिबद्ध रहा है, जहाँ वे अपनी रचनात्‍मकता दिखा सकें। दुनिया के कोने-कोने से प्रतिभाशाली कलाकारों को एक साथ लाकर हमारा लक्ष्‍य है संस्‍कृतियों, संगीत की शैलियों और कलात्‍मक अभिव्‍यक्तियों का एक संगम स्‍थल बनाना, जो दुनियाभर की ऑडियंस को पसंद आए।‘’

मैडवर्स म्‍युजिक ने बड़ी तेजी से अपनी पहुँच और मौजूदगी बढ़ाई है। वर्तमान में इसकी पहुंच भारत, वियतनाम, इंडोनेशिया, कोरिया, यूके, यूएस, नाइजीरिया और अन्‍य देशों के 200 से अधिक शहरों तक है। कलाकारों को सशक्‍त करने के लिये इस प्‍लेटफॉर्म के समर्पण ने दुनियाभर से विविधतापूर्ण प्रतिभाओं को आकर्षित किया है और संगीतकारों की एक जीवंत कम्‍युनिटी बनाई है।

इस प्‍लेटफॉर्म ने अपनी वैश्विक पहुँच भी बढ़ाई है और विभिन्‍न देशों, जैसे कि अफ्रीकन, नीदरलैण्‍ड्स, मेक्सिको, रूस, मलेशिया, नाइजीरिया, स्‍वीडन, यूएई और एलए के कलाकार उससे जुड़े हैं।

मैडवर्स म्‍युजिक लगातार दुनियाभर में कलाकारों और संगीत प्रेमियों के बीच एक सेतु का काम कर रहा है। वह एक जीवंत कम्‍युनिटी को बढ़ावा दे रहा है, जो रचनात्‍मकता, विविधता और संगीत की वैश्विक भाषा को सराहती है।

मैडवर्स म्‍युजिक के विषय में: मैडवर्स म्‍युजिक भारत और दुनिया में स्‍वतंत्र कलाकारों को सहयोग देने और उनका सशक्तिकरण करने के लिये समर्पित एक अभूतपूर्व मंच है। 8000 से ज्‍यादा कलाकारों की एक बड़ी वैश्विक कम्‍युनिटी के साथ, यह प्‍लेटफॉर्म कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने, प्रशंसकों से जुड़ने और संगीत उद्योग में नई ऊँचाइयों को छूने के लिये एक संपूर्ण समाधान देता है। अपनी व्‍यापक पहुँच और कलाकारों की विविधतापूर्ण श्रृंखला के माध्‍यम से मैडवर्स म्‍युजिक का लक्ष्‍य विभिन्‍न देशों को संगीत की वैश्विक भाषा से एकजुट करना है।

LEAVE A REPLY