महाराज के किरदार करसनदास मुलजी पर रैप लिखने पर डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने रिएक्ट किया!

0
55

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की लेटेस्ट डायरेक्टोरियल फिल्म ‘महाराज’ को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, फैंस एक सशक्त सोशल मैसेज देने वाली फिल्म के साथ इंडस्ट्री में उनकी वापसी की सराहना कर रहे हैं। फिल्म के प्रभाव ने रैपर एमसी बेन को एक रैप बनाने के लिए प्रेरित किया है, जो डेब्यूटेंट जुनैद खान द्वारा निभाए गए किरदार करसनदास मुलजी द्वारा मूल्यों पर प्रकाश डालता है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए रैप वीडियो में, एमसी बेन ने करसनदास (सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​निर्देशित फिल्म में जुनैद खान द्वारा अभिनीत) को सच्चाई के चैंपियन, अन्याय के खिलाफ लड़ने वाला, जरूरतमंदों का मददगार, महिलाओं के अधिकारों के लिए एक वकील और रहस्यों का एक खुलासाकर्ता के रूप में चित्रित किया है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, डायरेक्टर ने रैपर की व्याख्या की प्रशंसा की और सराहना की कि एमसी बेन ने करसनदास मुलजी के किरदार के सार को कितनी प्रामाणिकता से कैद किया है। गाने को रिशेयर करते हुए, मल्होत्रा ​​​​ने लिखा, “हाऊ स्वीट माय स्टूडेंट फ्रॉम 9f इन हिचकी इन द हाउस टू सपोर्ट #महाराज, mcbennofficial थैंक यू फ़ॉर दिस लवली सरप्राइज टू वेक अप टू, करसनदास। यह जानना दिलचस्प है कि एमसी बेन पहले ही हिचकी में एक एक्टर के रूप में महाराज निर्देशक के साथ काम कर चुके हैं। यह रैप एंथम मल्होत्रा ​​और उनकी फिल्म को एक सच्चा ट्रिब्यूट है।

बॉम्बे में ‘द महाराज लाइबल केस’ के नाम से प्रसिद्ध 1862 के अदालती मामले पर आधारित ‘महाराज’ को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं, जो प्रभावशाली सिनेमा देने की मल्होत्रा ​​की क्षमता की पुष्टि करते हैं। फिल्म में जुनैद खान के साथ जयदीप अहलावत भी हैं, जो जदुनाथ महाराज की भूमिका निभा रहे हैं। महाराज ‘हिचकी’ के बाद डायरेक्टर चेयर पर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की वापसी का प्रतीक है।

LEAVE A REPLY