मानव रचना ने 30 जुलाई, 2022 को एडमिशन एक्सपो की घोषणा की

0
602
Manav Rachna announces Admission Expo on July 30, 2022

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / खेल में कुशल छात्रों और उपलब्धि हासिल करने वालों को उनकी पसंद के पाठ्यक्रम को आगे बढ़ाने का अवसर देने की पहल में; मानव रचना ने 30 जुलाई, 2022 को एडमिशन एक्सपो की घोषणा की है।

  • सही कोर्स की खोज के लिए छात्र साइकोमेट्रिक टेस्ट ले सकते हैं

  • 100+ यूजी पाठ्यक्रमों में मौके पर प्रवेश पाने का मौका

  • योग्यता परीक्षा के आधार पर उम्मीदवार शिक्षण शुल्क पर 100% तक छात्रवृत्ति प्राप्त कर सकते हैं

ADMISSION EXPO उम्मीदवारों के लिए वन-स्टॉप कॉन्क्लेव में सही करियर पथ चुनने का सही अवसर है। पिछले 25 वर्षों में, मानव रचना अकादमिक, खेल और अन्य क्षेत्रों में उपलब्धि हासिल करने वालों के लिए ‘पसंद के विश्वविद्यालय’ के रूप में विकसित हुआ है।

छात्र एक ही स्थान पर मुफ्त साइकोमेट्रिक मूल्यांकन, अकादमिक दिग्गजों और उद्योग के पेशेवरों के साथ बातचीत कर सकते हैं और छात्रवृत्ति के रास्ते, अंतर्राष्ट्रीय मार्ग कार्यक्रम, उद्यमिता सहायता, प्लेसमेंट के अवसर, कॉर्पोरेट सहयोग पर चर्चा कर सकते हैं।

यह एक्सपो आपको आपके सभी प्रवेश प्रश्नों के लिए एक-स्टॉप-समाधान प्रदान करेगा, आपको अकादमिक दिग्गजों के साथ बातचीत करने में सक्षम करेगा, आपकी गुप्त क्षमताओं को उजागर करेगा, आपको वैज्ञानिक रूप से सिद्ध साइकोमेट्रिक टेस्ट, वन-ऑन के माध्यम से अपने सबसे उपयुक्त करियर विकल्प की खोज करने के लिए सशक्त करेगा। -एक कैरियर परामर्श, समृद्ध मानव रचना परिसर और इसकी शानदार पेशकशों के एक सूचनात्मक दौरे के साथ अकादमिक उत्कृष्टता के केंद्रों में अंतर्दृष्टि।

अपने भविष्य के लिए अनंत अवसरों की खोज के लिए हमसे जुड़ें।

30 जुलाई 2022 को सुबह 10 बजे से मानव रचना परिसर में आएं और #ProudMRite बनें!

LEAVE A REPLY