एयरफोर्स फ़िल्म “आपरेशन वैलेंटाइन” में रडार ऑफिसर की सशक्त भूमिका में मानुषी छिल्लर का ट्रांसफॉर्मेशन!

0
122

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, शक्ति प्रताप सिंह हाडा द्वारा निर्देशित आगामी एरियल फिल्म “ऑपरेशन वेलेंटाइन” में एक रडार ऑफिसर के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। फ़िल्म में मानुषी मिलिट्री ऑपरेशन्स करती नज़र आएंगी। इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की कई वर्कशॉप्स किये और इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को साकार किया।

“ऑपरेशन वैलेंटाइन” सिर्फ एक सिनेमेटिक स्पेक्टेकल नहीं है बल्कि वायुसेना के शानदार नायकों को ट्रिब्यूट है। एक रडार ऑफिसर के रूप में मानुषी की भूमिका कहानी में गंभीरता लाती है। साथ ही एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को उजागर करती है।

एक्शन और इमोशन के मिश्रण से बनी इस फिल्म के दुनिया भर के दर्शकों से जुड़ने की उम्मीद है। इस प्रोजेक्ट में मानुषी छिल्लर की भागीदारी विविध और सशक्त भूमिकाओं, स्टीरियोटाइप को तोड़ने और सिनेमा की दुनिया में खूबसूरती को फिर से परिभाषित करने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

जैसा कि “ऑपरेशन वेलेंटाइन” की रिलीज के लिए प्रत्याशा बढ़ रही है, फैंस सिल्वर स्क्रीन पर मानुषी छिल्लर को एक ब्यूटी क्वीन से एक जबरदस्त फ़ोर्स में बदलते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म न केवल उनके अभिनय कौशल को प्रदर्शित करती है बल्कि सिनेमा में महिलाओं की बदलती भूमिका का भी जश्न मनाती है।

फिल्म वैलेंटाइन डे के दो दिन बाद 16 फरवरी को रिलीज होगी. यह फिल्म तेलुगु और हिंदी दोनों भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY