एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने जीता वुमन ऑफ सब्सटेंस अवार्ड: लाखों महिलाओं के लिए प्रेरणा!

0
311

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मिस वर्ल्ड 2017 के रूप में प्रसिद्धि पाने वाली मानुषी छिल्लर तब से एक बहुआयामी व्यक्तित्व के रूप में विकसित हुई हैं, जो महज सुंदरता और ख्याति से परे है। ब्यूटी पेजेंट और एंटरटेनमेंट की दुनिया में उनकी यात्रा प्रभावशाली है लेकिन जो चीज उन्हें वास्तव में अलग करती है वह है सामाजिक मुद्दों के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता। हाल ही में उन्हें वुमन ऑफ सब्सटेंस अवॉर्ड मिला, जो दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के प्रति उनके समर्पण का प्रतीक है।

अपने डेब्यू के बाद से ही एक स्टाइल आइकन, वह हमेशा अपने आकर्षक एयरपोर्ट लुक और रेड कार्पेट पर उपस्थिति से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं। उनकी फैशन चॉइस एलिगेंस, परंपरा और कंटेम्पररी स्टाइल्स का मिश्रण दर्शाती है। इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स के साथ उन्होंने अनगिनत फैशन एनथुसिएस्ट को प्रेरित करने के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल किया है।

विकी कौशल के साथ “द ग्रेट इंडियन फैमिली” और “ऑपरेशन वेलेंटाइन” जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ मानुषी छिल्लर एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। एक्टिंग के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और हर भूमिका में गहराई से उतरने का साहस एक आर्टिस्ट के रूप में उनकी उपस्थिति को मजबूत करता है।

LEAVE A REPLY